Logo
election banner
हरियाणा के जींद में बैंक मित्र की आंखों में मिर्ची पाउडर डालकर लूट की वारदात को अंजाम देने का प्रयास किया। बैंक मित्र के विरोध करने पर लुटेरे ने उसके सिर पर चाकू से वार कर फरार हो गया। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की।

Jind: गांव पिंडारा में मंगलवार को दिन दहाडे़ लुटेरे ने बैंक मित्र की आंखों में मिर्ची पाउडर फेंक कर डेढ़ लाख रुपए की राशि लूटने का प्रयास किया। बैंक मित्र लुटेरे से उलझा तो लुटेरे ने उसके सिर पर चाकू से वार कर दिया और चाकू को वहीं छोड़ कर फरार हो गया। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। सिविल लाइन थाना पुलिस ने बैंक मित्र की शिकायत पर अज्ञात युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस मामले में आरोपी की तलाश कर रही है।

आंखों में मिर्च डालकर लूटने का किया प्रयास

जानकारी अनुसार गांव पिंडारा निवासी सुनील गांव में बैंक मित्र का कार्य करता है। मंगलवार को सुनील के पास लगभग डेढ़ लाख रुपए की नगदी थी। वह अपने कार्यालय में बैठा कामकाज को निपटा रहा था। उसी दौरान एक युवक उसके पास पहुंचा और आंखों में मिर्ची पाउडर डालकर राशि लूटने की कोशिश की। मिर्च पाउडर फेंकने के बाद सुनील लुटेरे से उलझ गया और शोर मचाया। जिस पर लुटेरे युवक ने अपने पास मौजूद चाकू से सुनील के सिर में वार किया, जिससे सुनील घायल हो गया। लोगों की भीड़ होती देख लुटेरा युवक चाकू को वहीं छोड़ कर फरार हो गया।

सिविल लाइन पुलिस मामले में कर रही जांच

बैंक मित्र से लूट के प्रयास की सूचना के बाद सिविल लाइन थाना पुलिस मौके पर पहुंची और हालातों का जायजा लिया। सिविल लाइन थाना पुलिस ने सुनील की शिकायत पर अज्ञात युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। सिविल लाइन थाना प्रभारी सुखबीर सिंह ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। फिलहाल मामला दर्ज कर लिया गया है। आसपास के इलाके में लगे सीसीटीवी की फुटेज को खंगाला जा रहा है। मामले की जांच जारी है। जल्द आरोपी को पकड़ लिया जाएगा।

5379487