Logo
election banner
नूंह में बेटियों की शादी में कन्यादान देने के नाम पर लोगों से धोखाधड़ी कर रकम ऐठने वाले मौलाना अरशद निवासी बुबलहेडी व राशीद निवासी मुराकसर थाना हथीन जिला पलवल को निरीक्षक रतन सिंह, प्रबन्धक थाना नगीना के नेतृत्व में गठित टीम ने काबू किया। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

Nuh: नूंह में बेटियों की शादी में कन्यादान देने के नाम पर लोगों से धोखाधड़ी कर रकम ऐठने वाले मौलाना अरशद निवासी बुबलहेडी व राशीद निवासी मुराकसर थाना हथीन जिला पलवल को निरीक्षक रतन सिंह, प्रबन्धक थाना नगीना के नेतृत्व में गठित टीम ने काबू किया। थाना नगीना पुलिस ने दोनों आरोपियों को अदालत में पेशकर पूछताछ व बरामदगी के लिए रिमांड पर लिया। पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

कन्यादान के लिए राशि हड़पने का आरोप

बता दें कि जुबेदा पत्नि कमालूद्दीन निवासी नांगल शाहपुर तहसील नगीना जिला नूंह ने थाना नगीना में शिकायत देते हुए बताया कि बेटी की शादी कराने व कन्यादान देने के नाम पर मौलाना अरशद व राशीद एवं उनके अन्य साथियों द्वारा उससे धोखाधड़ी कर करीब 02 महीने पहले 1,10,000 रुपए में कन्यादान के रुप में एक मोटरसाईकिल स्पलेंडर, पूरा शादी का सामान व 21,000 रुपए नकद देने की बात कहकर रुपए ले लिए। जिस पर थाना नगीना में संबन्धित धाराओं के तहत उपरोक्त सभी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया।

गुप्त सूचना के आधार पर काबू किए आरोपी

निरीक्षक रतन सिंह प्रबन्धक थाना नगीना के नेतृत्व में गठित टीम ने मंगलवार को गुप्त सूचना के आधार पर आरोपी राशीद को बडकली चौक नगीना व मौलाना अरशद को गांव बुबलहेडी से काबू कर गिरफ्तार किया। प्रथम पूछताछ पर दोनों आरोपियों ने अपने अन्य साथियों की मदद से करीब 1400 लोगों से बेटी की शादी में कन्यादान देने के नाम पर धोखाधड़ी करके करीब 14 करोड़ रुपए लेना कबूल किया है। दोनों आरोपियों से पूछताछ जारी है। दोनों आरोपियों को अदालत में पेश कर और अधिक गहनता से पूछताछ व बरामदगी के लिए रिमांड पर लिया जाएगा।

5379487