Logo
election banner
हरियाणा के रेवाड़ी में कमालपुर के पास बाइक को वाहन की टक्कर से बाइक सवार कंपनी इंजीनियर की मौत हो गई। हादसा तब हुआ जब इंजीनियर पप्पू सिंह साइट का निरीक्षण करने के लिए गया हुआ था। 20 फरवरी को सड़क हादसे में घायल हुए आलियावास निवासी बिरेंद्र सिंह के छुट्टी लेकर घर आने के बाद मौत हो गई।

रेवाड़ी। गांव कमालपुर के पास साइड का निरीक्षण करने आए कंपनी इंजीनियर की सड़क हादसे में मौत हो गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। एक अन्य हादसे में 20 फरवरी को रामपुरा मोड़ पर अज्ञात वाहन की टक्कर लगने से घायल युवक की मौत हो गई। हादसे के बाद घायल को ट्रॉमा सेंटर से रोहतक पीजीआई रेफर किया था तथा उपचार लेकर घर वापस आने के बाद उसकी मौत हो गई।

राजस्थान का रहने वाला था इंजीनियर पप्पू

राजस्थान के पन्होरी निवासी पप्पू सिंह बाइपास निर्माण का कार्य करा रही एचजी इंफ्रा कंपनी में इंजीनियर के तौर पर लगा हुआ था। वह बाइक लेकर साइट का निरीक्षण करने के लिए पहुंचा था। इसी दौरान कमालपुर के पास किसी वाहन ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी। वहां से गुजर रहे एंबुलेंस चालक कनीना निवासी रितेश कुमार ने गंभीरावस्था में पप्पूसिंह को एक प्राइवेट अस्पताल पहुंचाया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। हादसे के बाद वाहन चालक वाहन सहित मौके से फरार हाे गया। पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज उसकी तलाश शुरू कर दी है।

घायल ने घर आने के बाद तोड़ा दम

रामपुरा मोड़ पर गत 20 फरवरी को अज्ञात वाहन की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हुए युवक ने अस्पताल से घर आने के बाद दम तोड़ दिया। किसी वाहन की चपेट में आने आलियावास निवासी बिरेंद्र सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया था। उसे ट्रॉमा सेंटर पहुंचाने के बाद रोहतक पीजीआई रेफर किया गया था। पीजीआई में उपचार के बाद छुट्टी मिलने के बाद परिजन बिरेंद्र को ले आए थे। घर आने के बाद अचानक तबीयत बिगड़ने के बाद उसकी मौत हो गई। रामपुरा थाना पुलिस ने केस दर्ज करने के बाद अज्ञात वाहन चालक की तलाश शुरू कर दी।

5379487