Logo
election banner
AAP Party Roadshow: कुरुक्षेत्र में आप पार्टी के प्रत्याशी सुशील गुप्ता के समर्थन में सीएम भगवंत मान सोमवार शाम को रोड शो निकालने वाले हैं। इससे पहले वहां पर हंगामा हो गया।

AAP Party Roadshow: हरियाणा के कुरुक्षेत्र जिले में आप पार्टी के प्रत्याशी सुशील गुप्ता के समर्थन में पंजाब के सीएम भगवंत मान सोमवार शाम को रोड शो निकालने वाले हैं। उनके इस रोड शो से पहले प्रशासनिक टीम ने पार्टी द्वारा लगाए गए बैनर, पोस्टर और स्वागत द्वार हटा दिया। इस कारण आम आदमी पार्टी कार्यकर्ता रोष में आ गए।

जिद्द पर अड़े रहे कार्यकर्ता

वहां मौजूद कार्यकर्ताओं ने तत्काल ही अधिकारियों को पोस्टर, बैनर लगाने और रोड शो निकाले जाने की अनुमति दिखाई। साथ ही जिला उपायुक्त के साथ बात भी करवा दी। इसके बाद मौके पर पहुंचे हुए अधिकारियों के बरताव में दिखाई दिया। कार्यकर्ता अधिकारियों द्वारा ही हटाए गए बैनर और पोस्टर वापस लगाए जाने के जिद्द पर अड़े रहे।

आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष विशाल कुमार ने आरोप लगाया की किसी बीजेपी नेता के कहने पर इस तरह की कार्रवाई की गई है। जबकि उन्होंने इसके लिए चुनाव आयोग
 से नियम अनुसार परमिशन ली हुई है। यह सब करके वह रोड शो को खराब करने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन हमारे कार्यकर्ताओं का आत्मविश्वास इस तरह कमजोर नहीं होगा।

इन जगहों पर होगा रोड शो

आपको बता दें की आम आदमी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष और इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी डॉक्टर सुशील गुप्ता के चुनाव प्रचार के कारण आज, सोमवार शाम लगभग साढ़े चार बजे पंजाब के सीएम भगवंत मान रोड शो निकालने वाले है। यह रोड़ शो जाट धर्मशाला से शुरू होने वाला है।

Also Read: इलेक्टोरल बॉन्ड का मुद्दा: संजय सिंह ने किया बड़ा खुलासा, बोले- 'कंपनियों को लाखों करोड़ का घाटा फिर भी बीजेपी को दिया चंदा 

जो मुख्य बाजार और शहर से होते हुए पुराने बस अड्डे तक पहुंचेगा। इस रोड़ शो लिए पार्टी कार्यकर्ता कई दिनों से तैयारियां कर रहे हैं। इसी रोड शो के कारण ही पार्टी के कार्यकर्ताओं ने कई जगह पर बैनर, पोस्टर और स्वागत द्वार लगाए हुए थे। जिसे अधिकारियों द्वारा हटवा दिया गया है। 

5379487