Student Dead body in Ambala: हरियाणा के अंबाला में आज, शुक्रवार दूधला मंडी में कार की डिक्की में एक 9वीं कक्षा के छात्र का शव बरामद किया गया। बताया जा रहा है कि उस छात्र की 13 साल है और इसके शव को सूटकेस में बंद कर के डिक्की में छिपाया गया था। आरोपी इस कार को बड़ी ही लापरवाही से मंडी के पास छोड़कर चला गया था।

मिली जानकारी के मुकाबित, मृतक आपने माता-पिता का इकलौता बैटा और चार बहनों का इकलौता भाई था।  मृतक युवक के पिता देवी साहे ने बताया कि वह रेलवे में पॉइंट्स मैन के रूप में काम करते हैं। वहीं, इस मामले की जानकारी मिलते ही पड़ाव थाना पुलिस और सीआईए 2 की टीमें घटनास्थल पर पहुंची।

आरोपी ने की थी फिरौती की मांग  

पुलिस और सीआईए 2 की टीमें मौके पर पहुंच कर मामले की छानबीन कर रही है। वहीं, मृतक के पिता ने ये भी बताया कि बेटे के मौत से एक दिन पहले आरोपी ने उनको पत्र भेजकर फिरौती मांगा था और पत्र में चार लाख रुपये की मांग की थी। फिरौती की मांग किए जाने पर पिता पत्र में दिए गए पते पर जग्गी सिटी सेंटर में पुलिस के साथ पहुंचे थे। लेकिन वहां पर कोई भी मौजूद नहीं था। संभावित रूप से कहा जा सकता है कि पुलिस के मौजूदगी के कारण आरोपी फिरौती लेने के लिए सामने न आए हो।

Also Read: वेश्यावृत्ति करवाने वाले गिरफ्तार: लड़कियों से कराते थे गलत काम, 3 अरेस्ट

वहीं, पलवल में घर में सो रही पत्नी पर पति ने ही चाकू से हमला कर दिया। इस हमले के बाद जब बेटी उसे बचाने आई तो उसको भी घायल कर दिया। इस वारदात को अंजाम देने के बाद से आरोपी पति फरार हो गया। इस हमले में पीड़िता के शरीर पर डॉक्टर ने 6 चोटें आई, जिसके बाद घायल अवस्था में ही दोनों मां-बेटी इलाज के लिए अस्पताल पहुंची।