Logo
election banner
Student Suicide in Hisar: ​​​​​​​हरियाणा के हिसार में 12 साल के छात्र ने पेपर अच्छा न होने पर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि छात्र साइंस का पेपर अच्छा न होने पर परेशान चल रहा था।  

Student Suicide in Hisar: हरियाणा के हिसार में 12 साल के छात्र ने पेपर अच्छा न होने पर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि छात्र आदमपुर के एक प्राइवेट स्कूल में छठी कक्षा का छात्र था। उसका साइंस का पेपर अच्छा नहीं हुआ इसलिए वह परेशान था। छात्र मूल रूप से ठसका गांव का रहने वाला था। फिलहाल, वह अपनी मां के साथ सदलपुर गांव में नानी के घर पर रह रहा था।

आदमपुर पुलिस ने छात्र के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है। जानकारी के अनुसार गांव ठसका निवासी धर्मपाल की शादी गांव सदलपुर की सुमन बाला के साथ हुई। उनके दो बेटे थे और धर्मपाल अग्रोहा में शिक्षा विभाग में काम करते हैं। सुमन का कोई भाई नहीं है, इसलिए वह अपनी मां की देखभाल के लिए मायके सदलपुर में रह रही है। उसका 12 साल का बेटा प्रबल भी मां के पास रहता था और आदमपुर के एक प्राइवेट स्कूल में 6वीं कक्षा में पढ़ रहा था।

Also Read: उत्तर प्रदेश के बिसंडा गांव में पसरा मातम, सुसाइड नोट में बयां किया दर्द, कहा-आरोपी को मिले मौत

पुलिस को प्रबल फंदे से लटका हुआ मिला

पुलिस के अनुसार, प्रबल के बीते दिन ही वार्षिक परीक्षा खत्म हो गया था और उसका अंतिम पेपर साइंस का था। परिजनों ने बताया कि उसका पेपर अच्छा नहीं हुआ था। जिस कारण वह परेशान हो गया था। वह छत पर बने कमरे में गया और खुद को बंद कर लिया। जब वह काफी देर तक वह नीचे नहीं आया तो उसकी मां और नानी उसे मनाने छत पर गए थे। वहां पर उन्होंने कमरा खोलकर देखा तो प्रबल फंदे पर लटका हुआ था। घटना की सूचना पाकर आदमपुर पुलिस मौके पर पहुंची। बच्चे के शव को उतार कर अस्पताल भेज दिया गया। गुरुवार को शव का हिसार के सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम किया गया। उसके पिता धर्मपाल के बयान पर धारा 174 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

5379487