Logo
election banner
होली पर गांवों में सस्ती कच्ची शराब की भारी मांग होती है। इसी मांग को पूरा करने के लिए इसे छिप-छिपाकर गांवों में बनाया जाता है।

कुश अग्रवाल-पलारी। होली का त्योहार नजदीक आते ही गांवों में अवैध रूप से शराब बनाने वाले सक्रिय हो गए हैं। इसी के चलते पुलिस ने तलाशी अभियान भी तेज कर दी है। इसी क्रम में जब बलौदाबाजार जिले की पुलिस अपने क्षेत्र के एक गांव में पहुंची तो वहां बड़े पैमाने पर शराब बनाने की भट्ठियां देखकर दंग रह गई।

पुलिस ने कार्रवाई कर कच्ची महुआ शराब बनाते एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। वहीं अन्य आरोपी मौके से फरार हो गए थे। पकड़े गए युवक के पास से 60 लीटर अवैध महुआ शराब जप्त की गई है। मामला पलारी थाना क्षेत्र का है। 

एक गिरफ्तार, कई साथी भाग निकले

मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि, ग्राम खैर के तालाब किनारे अवैध रुप से शराब बनाया जा रहा हैं। इसके बाद पुलिस ने दबिश देकर कच्ची महुआ शराब बनाते एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। वहीं पुलिस को आता देख उनके बाकी साथी मौके से भाग गए। 

बाकायदा गैस चूल्हे पर बन रही थी शराब

पुलिस ने मौके से दो नग गैस चूल्हा, बर्तन सहित 60 लीटर महुआ शराब बरामद की गई है। जिसे पुलिस ने तुरंत नष्ट कर दिया गया। फिलहाल पुलिस ने आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई कर एक आरोपी को गिरफ्तार और पूछताछ की जा रही है।

5379487