Logo
Murder in Kaithal: हरियाणा के कैथल में आपसी झगड़े के चलते गुरुवार रात 21 साल के युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। इस मामले को लेकर पुलिस ने 3 आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।  

Murder in Kaithal: कैथल के अटेला गांव में आपसी झगड़े के चलते गुरुवार रात एक युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। युवक अपने एक दोस्त के साथ अपने मामा को घर आया हुआ था। यही पर कुछ बदमाशों ने 21 वर्षीय युवक के साथ मारपीट की युवक के बचाव में आए अन्य लोगों पर भी आरोपियों ने किया डंडे और दरांती से हमला किया। इस हमले में युवक की मौत हो गई।

इस घटना के बाद ग्रामीणों ने पुलिस व एंबुलेंस को कॉल कर सूचना दी। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची। मृतक और घायलों को अस्पताल में पहुंचाया गया। इसके बाद तीन आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

मृतक के पिता ने दी पुलिस को शिकायत

सदर थाना में दी शिकायत में जींद के किला जफरगढ़ गांव निवासी रामेश्वर ने बताया कि वह एक कपड़े की दुकान पर काम करता है और  उसके पांच बेटे हैं।उसका 21 साल का बेटा राहुल रोहतक में एक निजी कंपनी में काम करता था। राहुल की दोस्ती गांव के ही दीपक के साथ थी।

वह 21 मई को अपने दोस्त दीपक के साथ उसके मामा के घर गांव अटैला में आया था। 23 मई को गांव अटैला में रात लगभग 10 बजे झगड़ा हो गया। इसमें उसके बेटे राहुल को काफी चोटें आई जिस चलते उसकी मौत हो गई।

Also Read: सोनीपत में युवक की हत्या, नकाबपोशों ने मारी तीन गोली, मौके पर हुई मौत, आरोपी फरार

सूचना मिलते ही परिजन पहुंचे अस्पताल

मृतक राहुल के पिता ने बताया कि बेटे की मौत की सूचना मिलते ही वह परिजनों के साथ अस्पताल पहुंचे। वहां पर सागर, दीपक, नरमा देवी और बलवान घायल मिले। उन्हें इनसे से जानकारी मिली कि लखन, अर्जुन अटैला निवासी और गुरचरण  आंधली निवासी के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था।

5379487