Logo
Murder in Sonipat: हरियाणा के सोनीपत में नकाबपोशों ने एक युवक की गोली मार कर हत्या कर दी। युवक बुधवार रात आपने घर जा रहा था इसी दौरान हमलावरों ने घटना को अंजाम दिया।

Murder in Sonipat: सोनीपत में एक युवक की गोली मार कर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि युवक अपने साथी के साथ खेतों से होते हुए बाइक पर अपने घर जा रहा था और हमलावर भी बाइक पर थे। उन्होंने अचानक ही फायरिंग कर दी जिसमें युवक को तीन गोली लगी। घटना को अंजाम देते ही आरोपी फरार हो गए। वहीं मृतक की पहचान अनिल के रूप में हुई जो एक दूध डेयरी भी चला था। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।  युवक के शव को पोस्टमार्टम कराने के बाद परिवार को सौंप दिया गया है।

मौके पर हुई अनिल की मौत

जानकारी के अनुसार अनिल खानपुर कलां गांव का रहने वाला था जिसकी उम्र 28 साल थी। वह बुधवार रात को अपने घर आ रहा था रास्ते में वह चौपाल के पास अपने दोस्तों प्रदीप और गौतम के था, उस समय ये तीनों बाइक पर बैठे थे। अनिल सबसे पीछे बैठा हुआ था। इसी दौरान बाइक पर आए युवक ने पीछे से उस पर गोलियां चला दी, इससे पहले की उसके साथी उन्हें पकड़ पाते आरोपी फरार हो गए।  

इस हादसे के बाद गांव के लोग मौके पर पहुंचे। इस दौरान गोलियां लगने से अनिल बाइक से नीचे गिर गया था। ग्रामीणों ने संभाला तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। घटना की सूचना मिलते ही गोहाना सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। मौके पर हालात का जायजा लेने के बाद फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया गया।

Also Read: हीट वेव से बुजुर्ग की मौत, उमरा गांव में निवासी 3 दिन पहले दोपहर में घर से लकड़ी बिनने निकला, वापस नहीं लौटा

मुंह पर कपड़ा बांधे हुए थे हमलावर

सदर थाना के एसएचओ ने बताया कि पुलिस छानबीन में लगी हुई है और हमलावर को भी ढूढ़ने की कोशिश कि जा रही है। आरोपी मुंह पर कपड़ा बांधे हुआ था, इस वजह से ग्रामीण उसे पहचान नहीं पाए।

5379487