Logo
election banner
बड़ोदरा जिले में बुधवार के दिन एक दवा फैक्ट्री में गैस रिसाव होने लगा। कुछ ही समय बाद गैस रिसाव के कारम धमाकेदार विस्फोट हो गया। इस हादसे में तीन कर्मचारियों की मौत हो गई। एक अन्य श्रमिक गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है।

Gujrat News: बड़ोदरा जिले में बुधवार के दिन एक दवा फैक्ट्री में गैस रिसाव होने लगा। कुछ ही समय बाद गैस रिसाव के कारम धमाकेदार विस्फोट हो गया। इस हादसे में तीन कर्मचारियों की मौत हो गई। एक अन्य श्रमिक गंभीर रूप से घायल है।

यह हादसा एक दवा फैक्ट्री में गैस रिसाव के कारण हुआ। धमाका इतना जोरदार था कि मौके पर ही तीन लोग जान गंवा बैठे। एक अन्य कर्मचारी गंभीर रूप से घायल बाताया जा रहा है। यह घटना दोपहर करीब 2 बजे के आसपास की है। 

पुलिस अधिकारी ने बताया
पुलिस अधिकारी ने बताया कि वडोदरा जिले के पडरा तालुका के एकलबारा गांव में यह हादसा हुआ है। जिसमें फैक्ट्री में तकरीबन दो बजे गैस पाइप से रिसाव की वजह से विस्फोट हो गया। जिसमें तीन कर्मचारियों की मौत हो गई व एक अन्य घायल है। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मामले की जांच जारी
पुलिस अधीक्षक के बताए अनुसार फैक्ट्री में दोपहर तकरीबन दो बजे विस्फोट हुआ जब वनिरो लाइफकेयर के संयंत्र में गैस पाइप से रिसाव हो रहा था उस वक्त मौके पर चार कर्मचारी मौजूद थे। जिसकी चपेट में सभी कर्मचारी आ गए। हादसे के तत्काल बाद श्रमिकों को वडोदरा के एक अस्पताल ले जाया गया जहां पर इलाज के दौरान तीन श्रमिकों की मौत हो गई। हादसे की जांच की जा रही है।

jindal steel Ad
5379487