Logo
election banner
Punjabi Bagh Murder: दिल्ली के पंजाबी बाग इलाके में सोमवार को युवक की गला घोंटकर हत्या कर दी गई। मृतक का शव झील पार्क में मिला, लेकिन उसके हाथ काटे गए थे। पढ़िये इसके पीछे की वजह...

Punjabi Bagh Murder: देश की राजधानी दिल्ली के पंजाबी बाग इलाके में सोमवार सुबह एक युवक की गला घोंटकर हत्या कर दी गई। उसका शव झील पार्क में मिला। उसके हाथ कटे थे। पुलिस को लगा कि जांच को गुमराह करने के लिए अन्य स्थानों पर अंगों को फेंका होगा। पुलिस ने जांच शुरू की, लेकिन इस बीच झील में ही कटे हाथ बरामद कर लिए गए। इसके बाद पुलिस को शव की शिनाख्त करने में मदद मिली। बहरहाल, शव को पोस्टमार्ट के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी गई है। 

शिनाख्त न हो, इसके लिए काटे हाथ 

पुलिस का कहना है कि मृतक की पहचान दिनेश के रूप में हुई है, जो कि मूल रूप से सीतापुर के बढ़मरा गांव का रहने वाला है। पुलिस ने बताया कि मृतक के हाथ पर टैटू था, जिस पर नाम के साथ ही गांव का भी नाम भी लिखा था। इसके बाद पुलिस मृतक के गांव सीतापुर जिले के बढ़मरा तक जा पहुंची और गांव के प्रधान से मुलाकात और मृतक के फोटो दिखाने के बाद उसकी पहचान की। 

डीसीपी ने कहा- आरोपी बच नहीं पाएंगे 

वेस्ट जिले के डीसीपी विचित्र वीर ने बताया कि आरोपियों ने मृतक की पहचान छिपाने के लिए उसके हाथ काटे होंगे। आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर टीम गठित की गई है। उन्होंने बताया कि आरोपी शातिर हैं, लेकिन उन्हें जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।  

महिला की हत्यारोपी नाबालिगा अरेस्ट 

वहीं, दिल्ली के शाहदरा में नाबालिग लड़की ने एक महिला की चाकू घोंप कर हत्या कर दी थी। मृतक महिला और नाबालिग लड़की पड़ोसी थे। बताया जा रहा है कि महिला और नाबालिग की मां का पानी भरने को लेकर शुक्रवार को विवाद हो गया था। इसके बाद महिला ने लड़की का हाथ मोड दिया था, जिससे नाबालिग बहुत गुस्से में आ गई और चाकू से हमला कर दिया। पुलिस ने आरोपी नाबालिगा को अरेस्ट कर लिया है। यहां पढ़िये विस्तृत खबर...

5379487