Logo
election banner
Delhi Crime News: दिल्ली के आईपी एक्सटेंशन से एक सनसनीखेज जानकारी सामने आ रही है। दरअसल यहां पर एक शख्स को चाकू मारकर हत्या कर दी। इसके बाद बदमाश शख्स के पास से फोन और पैसा लूटकर फरार हो गए।

Delhi Murder News: देश की राजधानी दिल्ली में चोरी, लूटपाट और हत्या की घटनाएं लगातार सामने आती रहती हैं। इस बीच ऐसी ही एक सनसनीखेज खबर सीएनजी गैस स्टेशन, आईपी एक्सटेंशन से आ रही है। दरअसल, यहां पर एक शख्स की चाकू मारकर हत्या कर दी गई है। जानकारी के मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है। 

देर रात शराब पीने गया था शख्स 

मृतक व्यक्ति की पहचान नरेंद्र (32) के रूप में हुई है। जानकारी के मुताबिक शुक्रवार की देर रात को नरेंद्र अपने दोस्त के साथ आईपी एक्सटेंशन के सामने डीडीए पार्क में शराब पीने गया था। इसी दौरान चार लोग मौके पर पहुंचे और उस पर चाकू से हमला कर दिया। इसके बाद अज्ञात बदमाश पीड़ित का पर्स और मोबाइल फोन लूटकर फरार हो गए। वहीं, नरेंद्र को चाकू लगने के बाद फौरन एलबीएस अस्पताल में ले जाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने आईपीसी की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज कर लिया है। आरोपियों का पता लगाने के लिए जांच में जुटी है।

दिल्ली पुलिस का बयान 

घटना के बारे में जानकारी देते हुए डीसीपी ईस्ट अपूर्व गुप्ता ने बताया कि हमें शुक्रवार रात को एक अज्ञात व्यक्ति से पीसीआर कॉल मिली कि चार अज्ञात व्यक्ति आए और उसके दोस्त को कई बार चाकू मारा और उसका बैग और मोबाइल फोन छीन कर फरार हो गए। डीसीपी ने कहा कि इसके बाद  हम वरिष्ठों के साथ घटनास्थल पहुंचे। जहां पर एक घायल व्यक्ति के शरीर पर 10-15 घाव थे। इस दौरान बहुत ज्यादा रक्तस्राव हो रहा था। इसके बाद फौरन उसे अस्पताल ले जाया गया। जहां पर उसकी मौत हो गई। मामले में आईपीसी की धारा 302, 394 और 397 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। आगे की जांच जारी है।

ये भी पढ़ें:- बच्चे को स्कूल छोड़ने गए पिता पर गाय ने किया हमला, बेटे के सामने सड़क पर पटक-पटक कर ली जान

5379487