Logo
election banner
Delhi Crime: दिल्ली के सीलमपुर में दिन दहाड़े एक युवक को एक नाबालिग ने गोली मार दी। युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां पर उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

Seelampur Crime: राजधानी दिल्ली से एक चौंकाने वाले मामला सामने आया है। दरअसल, सीलमपुर इलाके में एक नाबालिग लड़के ने दिनदहाड़े एक व्यक्ति के सिर में गोली मार दी। यह घटना दिल्ली के सीलमपुर में कबाड़ी मार्केट के ई ब्लॉक की है। रिपोर्ट्स के मुताबिक शख्स पर गोली चलाने वाला आरोपी हमलावर नाबालिग है और 'मस्तान गैंग' का सदस्य है। जिस शख्स को गोली मारी गई उसकी पहचान शाहनवाज के रूप में हुई है। उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है और जहां पर उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल 
इस घटना का चौंकाने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में देखा जा सका है कि सड़क पर भीख मांग रहे एक दिव्यांग शख्स की मदद करती हुई एक बुजुर्ग महिला जा रही है। तभी उनके पीछे से एक काली शर्ट वाला एक आदमी चलता हुआ दिखाई दे रहा है। तभी अचानक से हमलावर नेउस आदमी के बेहद करीब आता है और उसके सिर के पीछे गोली मार देता है।

गोली मारने के बाद हमलावर मौके से हुआ फरार 
हमलावर गोली चलाते ही मौके से भाग जाता है और आदमी जमीन पर गिर जाता है। इसके बाद आस-पास मौजूद लोग उस आदमी के पास दौड़ पड़ते हैं। चौंकाने वाली बात यह है कि इतनी करीब से गोली मारे जाने के बावजूद, ऐसा लगता है कि हमलावर अपना निशाना चूक गया क्योंकि गोली लगने के बाद वह आदमी उठ कर बैठ जाता है।

ये भी पढ़ें:- आतंक फैलाने वाला 'उल्लू' सलाखों के पीछे पहुंचा, जानिये दिल्ली पुलिस ने कैसे पकड़ा?

नाबालिग आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस 
हालांकि, जिस आदमी को गोली मारी गई वह अपने होश में नहीं है और दर्द के कारण अपना सिर हिलाता रहता है। कुछ ही देर में लोग इकट्ठा हो गए और उन्होंने उसे अस्पताल पहुंचाया। सूचना के पुलिस भी मौके पर पहुंची और मामला दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

घटना के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस ने कहा कि जिस व्यक्ति को गोली मारी है उसका नाम शाहनवाज है। वह पार्कों में झूला चलाता है और पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि उसे गोली क्यों मारी गई। शाहनवाज़ को पहले जेपीसी अस्पताल ले जाया गया, लेकिन हालत बिगड़ने के बाद उसे एलएनजेपी अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया है, जहां पर उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

5379487