Logo
election banner
Delhi Crime: दिल्ली समेत कई राज्यों की पुलिस की नींद उल्लू की वजह से उड़ी थी। अब दिल्ली क्राइम ब्रांच ने उल्लू पर काबू पा लिया है। पढ़िये इसके दहशत की पूरी कहानी...

Delhi Crime News: दिल्ली पुलिस लगातार अपराधियों पर नकेल कस रही है। एक वॉन्टेड बदमाश को पकड़ने पहुंची तो आरोपी उनसे भिड़ गया। खुद को पुलिस बचाने के लिए उसने पुलिस की टीम पर पिस्टल तान दी। इसके बाद भी पुलिस की टीम ने हार नहीं मानी और बदमाश से भिड़ गए और बदमाश से पिस्टल छीन ली। इसके बाद पुलिस की टीम ने सदस्यों की मदद से आरोपी काे दबोच लिया।

गुलिया उर्फ उल्लू कई राज्यों का वांटेड बदमाश

पुलिस ने उसके पास से पिस्टल बरामद कर लिया। पुलिस के मुताबिक बदमाश का नाम गुलिया उर्फ उल्लू (28) है। वह कई राज्यों में मोस्ट वांटेड है। उसके खिलाफ सरकारी कर्मचारी पर हमला करने, सरकारी काम में बाधा डालने और आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। इस बारे में जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारी ने बताया कि क्राइम ब्रांच को सूचना मिली थी कि गुलिया उर्फ उल्लू शुक्रवार दोपहर चोरी की बाइक से एमडी रोड होते हुए गुरुग्राम जाएगा।

ये भी पढ़ें:- गुरुग्राम पुलिस ने साइबर ठगों के चंगुल से बरामद किए 1.32 करोड़, पीड़ित ने पुलिस का किया आभार

क्राइम ब्रांच की टीम ने एमजी रोड पर बदमाश को दबोचा

इसके बाद पुलिस ने उसे पकड़ने के लिए जाल बिछाकर एमजी रोड पर दबोच लिया। उसके पास से एक पल्सर बाइक भी बरामद कर ली गई है। क्राइम ब्रांच के अधिकारी ने आगे बताया कि जब पुलिस की टीम ने जांच के लिए रोका। इसके बाद उससे परिचय पूछा तो वह बाइक छोड़कर भागने लगा। पीछे से एक कांस्टेबल ने उसे घेरने की कोशिश की, तो उसने तुरंत पिस्टल तान दी। हालांकि, इसके बाद भी पुलिस की टीम ने बहादुरी दिखाते हुए उसे दबोच लिया।

jindal steel
5379487