Logo
election banner
Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद में एक डॉक्टर को हनीट्रैप में फंसाकर महिला ने 11 लाख 50 हजार रुपये ऐंठ लिए। इसके बाद भी महिला ने डॉक्टर को परेशान करना बंद नहीं किया। हार मानकर अब डॉक्टर ने मामले की जानकारी पुलिस को दी है।

Ghaziabad Crime: दिल्ली-एनसीआर में आपत्तिजनक फोटो और वीडियो बना कर ब्लैक मेल करने का तरीका तो काफी पुराना हो गया है। लेकिन इस बीच दिल्ली से सटे गाजियाबाद से फिर एक ऐसा ही मामला सामने आया है। दरअसल यहां पर एक सरकारी डॉक्टर से महिला मरीज ने आपत्तिजनक फोटो और वीडियो बना लिए और ब्लैकमेल कर 11 लाख 50 हजार रुपये वसूल लिए। डॉक्टर का आरोप है कि महिला अभी और रुपये की मांग कर रही है, पैसे नहीं देने पर बदनाम करने की धमकी दे रही है। डॉक्टर की शिकायत पर पुलिस ने महिला समेत चार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

महिला ने बनाए आपत्तिजनक वीडियो

डॉक्टर ने पुलिस को दी गई रिपोर्ट में बताया कि हाल ही में एक महिला इलाज के कराने के लिए अस्पताल आई थी। दवा लेकर जाने के बाद महिला ने फोन पर डॉक्टर को बताया कि उसे नींद ज्यादा आ रही है, तो डॉक्टर ने उसकी नींद की दवा बंद कर दी। इसके बाद महिला डॉक्टर को मैसेज करने लगी। महिला ने डॉक्टर से नजदीकियां बढ़ाकर वॉट्सऐप पर वीडियो कॉल की और आपत्तिजनक वीडियो और फोटो बना ली। इसके बाद महिला एक दिन डॉक्टर के घर भी पहुंच गई। फिर डॉक्टर को फोटो और वीडियो के नाम पर ब्लैकमेल करने लगी। महिला ने डॉक्टर को ब्लैकमेल कर कई कीमती सामान और 11 लाख 50 हजार रुपये वसूल लिए। इसके बाद भी महिला ने वीडियो और फोटो नहीं डिलीट किए।  

मामले के जांच में जुटी पुलिस

इतना ही नहीं एक दिन महिला ने डॉक्टर को साहिबाबाद में बुलाकर फोटो वीडियो डिलीट कराने के नाम पर और रुपये की डिमांड करने लगी। इस दौरान महिला के साथ दो युवतियां और एक युवक ने मिलकर उन्हें दोबारा ब्लैकमेल किया। डॉक्टर को परेशान करने के लिए महिला ने स्वास्थ्य विभाग को शिकायत की, लेकिन जांच में डॉक्टर पर लगे आरोप निराधार मिले। महिला के बार-बार धमकी देने के बाद डॉक्टर ने हार मानकर इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने महिला समेत चार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की। गाजियाबाद के पुलिस अधिकारी ने बताया कि मामले में जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें:- Delhi News: खुदाई में मिले सोने का झांसा देकर युवक से ठगे थे तीन लाख, महिला समेत तीन गिरफ्तार

5379487