Logo
election banner
Tilak Nagar Accident: दिल्ली के तिलक नगर इलाके में गुरुवार रात तेज रफ्तार कार ने बाइक में टक्कर मार दी। घटना में दोनों बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिनका अस्पताल में इलाज किया जा रहा है।

Tilak Nagar Accident: राजधानी दिल्ली के तिलक नगर इलाके में गुरुवार रात एक भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां पर एक कार ने बाइक को न सिर्फ टक्कर मारी बल्कि उसे कुछ दूर तक घसीटा भी। इस घटना के बाद मौके पर लोगों की काफी भीड़ लग गई। सूचना के बाद पुलिस और क्राइम टीम भी मौके पर पहुंची और दोनों घायलों को दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल में भर्ती कराया। फिलहाल, दोनों की हालत नाजुक बनी हुई हैं।

कार चालक गिरफ्तार 

पुलिस ने कार चालक को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है। जानकारी के मुताबिक, कार में दो युवक सवार थे और कार की रफ्तार काफी तेज थी। बाइक को टक्कर मारने और घसीटने के बाद कार कुछ दूर जाकर रूकी। हादसे के समय बाइक के आगे एक महिला भी स्कूटी से जा रही थी, जिसकी जान बाल-बाल बची। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर लिया है और कार चालक और उसके साथी से पूछताछ करने में जुटी हुई है। साथ ही, इस बात का पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि कहीं चालक कार चलाते समय नशे में तो नहीं था। 

पुलिस घायलों की पहचान में जुटी 

इसके अलावा, पुलिस अस्पताल में भर्ती घायलों की पहचान करने की कोशिश में लगी हुई है ताकि उनके परिवार को इस घटना की सूचना दी जाए। पुलिस अक्सर लोगों को ट्रैफिक नियमों का पालन करने के लिए रोड सेफ्टी अभियान चलाती है, जिससे लोग जागरूक हो सके। बावजूद इसके दिल्ली में सड़क हादसे के मामले कम होने के बजाए लगातार बढ़ते जा रहे है।

सराय काले खां में मां और बेटे की मौत 

बीते कुछ दिनों पहले दक्षिण-पूर्वी दिल्ली में एक बाइक के फिसलकर डिवाइडर से टकराने की वजह से एक महिला और उसके बेटे की मौत हो गई थी। पुलिस ने बताया कि दोनों मृतकों की पहचान फरीदाबाद के निवासी के रूप में हुई है। 

5379487