Logo
election banner
Delhi Road Accident: राजधानी दिल्ली के सराय काले खां के पास एक बाइट डिवाइडर से टकरा गई। इसमें एक मां-बेटे की दर्दनाक मौत हो गई।

Delhi Road Accident: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक बार फिर से  तेज रफ्तार गाड़ियों का कहर देखने को मिला है। दक्षिण-पूर्वी दिल्ली में बाइक के फिसलकर डिवाइडर से टकरा जाने की वजह से एक महिला और उसके बेटे की मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि मृतकों की पहचान फरीदाबाद की रहने वाली शांति देवी और उनके बेटे राहुल के रूप में हुई है। 

 सड़क हादसे में मां-बेटे की मौत 

दिल्ली पुलिस अधिकारी ने बताया कि सनलाइट कॉलोनी पुलिस स्टेशन को शनिवार की देर रात सराय काले खां में एक सड़क दुर्घटना को लेकर पीसीआर कॉल मिली थी। सूचना मिलने के बाद पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और घायल मां-बेटे को एलएनजेपी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस की जांच के बाद पता चला है कि यह दुर्घटना तब हुई जब मां-बेटे अपने घर से आईटीओ की ओर जा रहे थे, महिला बाइक के पीछे बैठी हुई थी। 

बदरपुर फ्लाईओवर पर हुए हादसे में तीन की मौत 

बता दें कि आज सुबह दिल्ली के बदरपुर इलाके में शादी समारोह से लौट रहे युवकों की कार की ट्रक से जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। यह हादसा बदरपुर फ्लाईओवर पर हुआ है। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

5379487