Logo
election banner
Nand Nagari Hit And Drag: पूर्वी दिल्ली के नंदनगरी से हिट एंड रन का मामला सामने आ रहा है। यहां पर एक कार चालक मोटरसाइकिल पर सवार लड़की को पहले टक्कर मारकर भाग जाता है।

Delhi Hit And Drag: दिल्ली के नंद नगरी से हिट एंड रन की घटना सामने आई है। यहां मोटरसाइकिल पर सवार युवती को एक कार ने पीछे से टक्कर मार दी। कार चालक नीचे गिरी युवती की मदद करने की बजाए भागने की कोशिश करता है और युवती पर कार चढ़ा देता है। 

वहां मौजूद मौजूद लोग पकड़ने के लिए दौड़ते हैं, तो कार चालक भाग निकलता है। बता दें कि युवती गंभीर रूप से घायल है। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। इसमें देखा जा सकता है कि किस तरह कार वाले ने टक्कर मारी और फिर भाग गया। 

जिंदगी और मौत के बीच जूझ रही लड़की
यह घटना 9 अप्रैल की बताई जा रही है। वर्तमान में युवती जीटीबी अस्पताल में भर्ती है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी है। सूचना के बाद पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी सनी रावल गिरफ्तार कर कार को जब्त कर लिया है। वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि कार चालक युवती को नीचे गिरने के बाद उसके ऊपर कार चढ़ा देता है। मोटरसाइकिल पर एक शख्स और लड़की सवार थे। पीछे से कार आती है और उन्हें रौंदते हुए चली जाती है। हालांकि, जब तक आसपास के लोग इकट्ठा होते है तब तक कार मौके से फरार हो जाती है।

ये भी पढ़ें:- तेज रफ्तार कार ने तीन जगहों पर चार लोगों को कुचला, एक की दर्दनाक मौत, पिता-पुत्र सहित तीन घायल

जांच में जुटी पुलिस 
जानकारी के मुताबिक लड़की का नाम अबीबा है, जोकि गाजियाबाद में एक आरओ की दुकान में काम करती है। लड़की के परिजनों की ओर से इस संबंध में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई। वह सुंदर नगर की रहने वाली है। इस समय जीटीबी में आईसीयू में भर्ती है। अभी तक उसे होश नहीं आया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

5379487