Logo
election banner
Indore Hit And Run Case: इंदौर में हिट एंड रन का मामला सामने आया है। तेज रफ्तार कार तीन अलग-अलग जगहों पर चार लोगों को रौंदते हुए निकल गई। भागते समय कार ने बाइक सवार को मौत के घाट उतार दिया। हादसे में पिता-पुत्र सहित तीन लोग घायल हैं। 

Indore Hit And Run Case: मध्यप्रदेश के इंदौर में हिट एंड रन का मामला सामने आया है। तेज रफ्तार कार तीन अलग-अलग जगहों पर चार लोगों को रौंदते हुए निकल गई। भागते समय कार ने बाइक सवार को मौत के घाट उतार दिया। हादसे में पिता-पुत्र सहित कुल तीन लोग घायल हैं। घायलों को अलग-अलग अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं मृत युवक का शव अस्पताल लाया गया है। दर्दनाक घटना मंगलवार देर रात इंदौर की मंगलसिटी मॉल के पास की है। फिलहाल कार और ड्राइवर का पता नहीं चला है।

सबसे पहले पिता-पुत्र को मारी टक्कर 
लसुड़िया पुलिस के मुताबिक, मंगलवार देर रात मंगलसिटी मॉल के पास मेट्रो टॉवर की ओर से आ रही तेज रफ्तार कार ने पहली टक्कर बाइक सवार पिता लालूराम और उनके बेट करण (5) को मारी। दोनों घायल हैं। इसके कुछ दूर जाकर कार ने बाइक सवार को कुचलकर घायल कर दिया। 

रैपिडो ड्राइवर कई फीट तक उछलकर गिरा, मौत 
दो टक्कर के बाद आरोपी ड्राइवर ने कार की रफ्तार और बढ़ा दी। भागते समय कार ने रैपिडो ड्राइवर रतन पिता छोटेलाल सूर्यवंशी को चपेट में ले लिया। रतन कई फीट तक उछला और बिजली के पोल से टकरा गया। हादसे में रतन की मौत हो गई। उसका हेलमेट पास में ही पड़ा मिला। पुलिस ने बताया कि रतन के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। पिता-पुत्र की हालत नाजुक है।

इन तीन जगहों पर कार ने मारी टक्कर 
पुलिस के मुताबिक, तेज रफ्तार कार ने तीन जगह टक्कर मारी। पहली टक्कर मेट्रो टावर के पास मारी जिसमें पिता-पुत्र घायल हुए। इसके बाद दूसरी टक्कर शालीमार टाउन शिप महेन्द्रा शोरूम के पास मारी जहां रेपिडो ड्राइवर की मौत हो गई। तीसरी टक्कर शालीमार टाउनशिप में मारी और फिर तेज गाड़ी भगाते हुए भाग गया। 

पुलिस तलाश रही सीसीटीवी फुटेज 
पुलिस का कहना है कि अभी सीसीटीवरी फुटेज नहीं मिल पाए हैं, क्योंकि कार चालक बहुत तेज रफ्तार से कार चला रहा था। इसके अलावा घटना देर रात को हुई, इसलिए लोग कार का नंबर भी नहीं देख पाए। फिलहाल पुलिस पुलिस आसपास के क्षेत्रों के लगे सीसीटीवी कैमरे चेक कर रही है। कार और ड्राइवर का पता लगा रही है। 

5379487