Logo
election banner
दिल्ली नगर निगम ने वेस्ट दिल्ली के फतेह नगर वार्ड में पहला आम आदमी सेवा केंद्र खोला। अब लोगों को एमसीडी में चाहे प्रॉपर्टी टैक्स हो, नाली साफ सफाई या अन्य समस्या हो, उनका समाधान इसी केंद्र में मिल जाएगा।

Aam Aadmi Seva Kendra: दिल्ली नगर निगम (MCD) ने आज शनिवार को वेस्ट दिल्ली के फतेह नगर वार्ड में पहला आम आदमी सेवा केंद्र खोला। केंद्र का उद्घाटन आप पार्षद रमिंदर कौर, पूर्व विधायक जगदीप सिंह और आप नेता महाबल मिश्रा ने किया।
इस दौरान निगम पार्षद रमिंदर कौर ने कहा कि आम आदमी सेवा केंद्र का उद्घाटन महापौर शैली ओबेरॉय द्वारा होना था, लेकिन वह नहीं आ पाई। उन्होंने कहा कि उनके वार्ड को परिसीमन के बाद दो हिस्सों में बांटा गया, जिससे जनकपुरी की तरफ वाले हिस्से से लोगों को राजौरी गार्डन जाना पड़ता था। ऐसे में एमसीडी चुनाव के वक्त लोगों से किए वादे के बाद लोगों की सुविधा के लिए उनके घर के पास ही सेवा केंद्र खुला गया है।

लोगों को मिलेंगी कई सेवाएं

अब इस इलाके के लोगों की एमसीडी में चाहे प्रॉपर्टी टैक्स हो, नाली साफ सफाई या अन्य समस्या हो, उनका समाधान इसी केंद्र में मिल जाएगा। उन्होंने कहा कि इस महत्वाकांक्षी योजना में महापौर शैली ओबेरॉय का महत्वपूर्ण योगदान है। इस दौरान आप नेता महाबल मिश्रा ने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल लोगों से जो भी वादा करते हैं, उसे पूरा करते हैं।

सीएम जो वादा करते हैं, उसे पूरा करते हैं- महाबल मिश्रा

वहीं, आप नेता महाबल मिश्रा ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल लोगों से जो भी वादा करते हैं तो उसे पूरा करते हैं। उन्होंने कहा कि इन पूरे किए गए वादों से दिल्ली वालों को काफी सुविधाएं मिलती है। बता दें कि आने वाले लोकसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी ने पश्चिमी दिल्ली सीट से पूर्वांचल के नेता और पूर्व सांसद रहे महाबल मिश्रा को टिकट दिया है।

5379487