Logo
election banner
Delhi Crime News: दिल्ली के निहाल विहार के एक सनसनीखेज खबर सामने आ रही है। दरअसल, यहां पर एक शख्स ने अपनी पत्नी और बेटी की हत्या कर खुद भी आत्महत्या कर ली।

Delhi Murder Case: दिल्ली के निहाल विहार इलाके से एक हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है। दरअसल, यहां एक शख्स ने पहले अपनी पत्नी और बेटी की धारदार हथियार से हत्या कर दी। इसके बाद खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है। सूचना के बाद पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। मीडिया को इस खबर की जानकारी दिल्ली पुलिस ने दी है।

पत्नी और बेटी का खुन से लथपथ मिला शव

दिल्ली पुलिस के मुताबिक निहाल विहार की गली नंबर 5 में शुक्रवार सुबह करीब 9 बजे एक पीसीआर कॉल मिली। कॉल के बाद तुरंत पुलिस की टीम मौके पर पहुंची तो देखा मकान का गेट अंदर से बंद था। इसके बाद जब गेट को तोड़ा गया तो, कमरे में अजय (42) पंखे से लटका हुआ था। अजय के पूरे शरीर पर खून लगा हुआ था। इसके अलावा अजय कि पत्नी टीना और बेटी भी बिस्तर पर खून से लथपथ पाई गई। उनकी धारदार हथियार से हत्या की गई थी।

ये भी पढ़ें:- दिल्ली के अलीपुर में साइड नहीं देने पर कार सवार युवकों ने शख्स को जमकर पीटा

इसके बाद मौके पर क्राइम और एफएसएल टीम को बुलाया गया। टीम को प्रथम दृष्टया यह पता चला कि अजय ने पहले अपनी पत्नी और बेटी की धारदार हथियार से हत्या की और बाद में खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। 

इसके बाद पुलिस ने तीनों की बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए संजय गांधी हॉस्पिटल में भेज दिया। जानकारी के मुताबिक मृतक अजय हवाई का काम करता था और उसका 22 साल का बेटा इलेक्ट्रिशियन है। आगे की जांच जारी है।

5379487