Logo
election banner
Delhi Crime: राजधानी दिल्ली से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक युवक ने कुछ कार सवार लोगों को साइड नहीं दिया तो उन्होंने शख्स की जमकर पिटाई कर दी। पुलिस ने इस मामले में आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

Delhi Crime: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के अलीपुर इलाके में साइड नहीं देने पर कार सवार युवकों ने एक बाइक सवार को बेसबॉल बैट से पीट-पीटकर बुरी तरह से घायल कर दिया। पीड़ित का आरोप है कि आरोपियों ने उन्हें गाली दी और उनके शरीर पर थूक दिया। उसके बाद आरोपी ने उनसे सोने की चेन और पर्स लूटकर फरार हो गए। आरोपियों के जाने के बाद पीड़ित ने मामले की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को तुरंत पास के नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज किया जा रहा है। 

पीड़ित ने अलीपुर में दर्ज कराया केस

अलीपुर थाना पुलिस ने पीड़ित रवि कुमार के बयान पर मारपीट, जान से मारने की धमकी, लूटपाट और एससी/एसटी ऐक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है। फिलहाल, पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है। पुलिस की शिकायत में पीड़ित ने बताया कि वह परिवार के साथ खेड़ा कलां गांव में रहता है। वह दिल्ली जल बोर्ड में सहायक मीटर रीडर का काम करते हैं और उनकी पोस्टिंग कन्हैया नगर स्थित ऑफिस में है।

जानिए कब का है पूरा मामला 

पीड़ित के मुताबिक, होली की शाम करीब 7 बजे वह बाइक से घर जा रहा था। इस दौरान मोहन अड्डा के पास जाम लगा हुआ था और वह जाम खुलने का इंतजार कर रहे थे। तभी पीछे एक कार में बैठे युवक ने उन्हें रास्ता देने के लिए कहा। लेकिन, उन्होंने बाइक साइड नहीं की। पीड़ित का आरोप है कि इसी बात पर कार में बैठे तीन से चार युवक उनके पास आए और उनकी पिटाई शुरू कर दी। आरोपियों ने उन्हें बेसबॉल के बैट से पीटा। 

jindal steel
5379487