Logo
election banner
दिल्ली पुलिस ने गुजराती गैंग का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने एक महिला समेत गैंग के तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। यह गैंग बिजनेसमैन या कलेक्शन एजेंट को टारगेट करता था।

Gujarati Gang Exposed: कोतवाली थाना अंतर्गत लाल किला चौकी पुलिस ने गुजराती गैंग का पर्दाफाश किया है। एक महिला सहित गैंग के तीन सदस्यों को पकड़ा गया है। गिरफ्त में आए चोरों के नाम पूजा, रोहित और अक्षय हैं। इनके पास से चोरी किए गए पांच लाख में से दो लाख कैश बरामद हो गया है। इसके अलावा छह मोबाइल, ज्वैलरी कटर आदि सामान भी जब्त किया गया है। पुलिस को इस गैंग के तीन अन्य चोरों की अभी तलाश है।

कलेक्शन एजेंट को करते थे टारगेट

पुलिस के अनुसार, यह गैंग भोले भाले बिजनेसमैन या कलेक्शन एजेंट को टारगेट करता था। इन्हें पकड़ने के लिए पुलिस टीम ने टेक्निकल सर्विलांस की मदद ली और साथ ही 150 से ज्यादा सीसीटीवी फुटेज को खंगाला। इनके खिलाफ छह मार्च को एक शिकायत मिली थी।

सीसीटीवी की मदद से की पहचान

शिकायतकर्ता ने बताया था कि वह चांदनी चौक काम से आया था। उसने पांच लाख कैश कलेक्शन किया था। रकम लेकर वह ई रिक्शा से जाने लगा, तो उसमें तीन महिलाएं और एक पुरुष पहले से मौजूद था। रास्ते में मौका देखकर उनके बैग से कैश चोरी कर लिया गया। सीसीटीवी से पता चला कि जिस रिक्शा में वारदात हुई। उस पर नंबर प्लेट नहीं था।

पुलिस टीम ने ई रिक्शा के ड्राइवर का फोटो सीसीटीवी से निकाला और उसे पुलिस के रिकॉर्ड से मिलान किया। ड्राइवर की पहचान श्याम के रूप में हुई। वह पश्चिम विहार में हुई चोरी के मामले में गिरफ्तार हुआ था। उसके साथी की पहचान भी हो गई। इसके बाद पुलिस टीम ने टेक्निकल सर्विलांस की मदद से एक-एक करके तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस को केस में इनके तीन अन्य साथियों की तलाश है। उनमें दो महिलाएं और एक श्याम नामक शख्स शामिल है।

5379487