Logo
election banner
दिल्ली के तिलक नगर इलाके में तेज रफ्तार कार द्वारा बाइक सवारों को घसीटने का मामला सामने आया है। बाइक सवार की हालत नाजुक बनी हुई है।

Delhi News: दिल्ली के पश्चिमी जिले के तिलक नगर इलाके में गुरुवार रात रफ्तार का कहर देखने को मिला। एक कार ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक सवार दो युवक काफी दूर तक घसीटे गए। बाइक भी कार में फंस गई थी। घायलों को दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। कार चालक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। यह हादसा तिलक नगर थाने से चंद कदमों की दूरी पर हुआ है।

पुलिस ने कार चालक को पकड़ा

पुलिस के अनुसार, हादसा रात करीब साढ़े 11 बजे हुआ। पुलिस मेट्रो पिलर नंबर 497 के पास पहुंची। फोर्ड कार ने पल्सर बाइक को कुचला हुआ था। ईआरवी के जरिए घायल बाइक सवारों को डीडीयू भिजवाया गया। पूछताछ में पता चला कि बाइक 21 वर्षीय मनप्रीत चला रहा था। उसके पीछे 19 वर्षीय पारस बैठा था। वहीं, कार चालक का नाम 27 वर्षीय हरकिरत बताया गया है।

पुलिस ने शुरू की जांच

इस संबंध में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इसके साथ ही पुलिस का कहना है कि गुरुवार देर रात सड़क हादसे की सूचना मिली थी। सूचना पाते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। इस हादसे में बाइक सवार युवकों की हालत नाजुक बनी हुई है। इसके अलावा पुलिस ने कार चालक को हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने आगे की कार्रवाई भी शुरू कर दी है। वहीं, पुलिस घायल युवकों की हालत में सुधार आने के बाद बयान भी दर्ज कर सकती है।

बता दें कि इससे पहले भी राजधानी दिल्ली में कार से घसीटे जाने के मामले सामने आ चुके हैं। इससे पहले पिछले साल अक्टूबर में कार से घसीटने के दौरान ड्राइवर की मौत हो गई थी। इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया था। आरोपियों ने कार को लूटने के दौरान ड्राइवर को धक्का दे दिया था, जिसके चलते वह कार में नीचे फंस गया था और उसकी मौत हो गई थी।

5379487