Logo
election banner
Social Media Post: दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना ने अपमानजनक पोस्ट के मामले पर दिल्ली पुलिस कमिश्नर से विस्तृत जांच रिपोर्ट मांगी है।

Delhi Politics: कंगना रनौत को लेकर किए गए आपत्तिजनक पोस्ट को लेकर कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। दरअसल, दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना ने अपमानजनक पोस्ट मामले पर दिल्ली पुलिस कमिश्नर से विस्तृत जांच रिपोर्ट मांगी है। दरअसल, बीजेपी की नेता बांसुरी स्वराज ने उपराज्यपाल को पत्र लिखकर मामले में जांच करने और श्रीनेत के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की थी।

इसके बाद अब उपराज्यपाल ने शिकायत को पुलिस आयुक्त को भेज दिया है और मामले की 'वैज्ञानिक तरीके से' जांच करने और कानून के अनुसार, यदि आवश्यक हो तो कानूनी कार्रवाई करने का निर्देश दिया है। दिल्ली पुलिस यह भी जांच करेगी कि वास्तव में वह पोस्ट किसने किया था और इसके लिए किसके मोबाइल फोन का इस्तेमाल किया गया था।

ये है पूरा मामला

दरअसल यह पूरा विवाद तब खड़ा हुआ, जब 24 मार्च को भारतीय जनता पार्टी ने हिमाचल की मंडी लोकसभा सीट से कंगना रनौत को प्रत्याशी बनाने का ऐलान किया। इसके बाद कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने कंगना की आपत्तिजनक फोटो पोस्ट करते हुए भद्दी टिप्पणी की थी। हालांकि, बाद में उन्होंने पोस्ट हटा लिया और सफाई दी कि उन्होंने यह पोस्ट नहीं किया था बल्कि उनका ट्विटर हैंडल संभालने वाले से गड़बड़ी हुई। लेकिन तब से यह मामला तूल पकड़ लिया और बीजेपी के नेता लगातार कांग्रेस पर हमलावर हैं। इतना ही नहीं बीजेपी नेत्री बांसुरी स्वराज ने तो इसको लेकर सीधे एलजी से ही शिकायत कर दी।

ये भी पढ़ें:- Chunav 2024: मंडी में भाव क्या चल रहा है? कंगना के लिए आपत्तिजनक पोस्ट पर ट्रोल हुईं कांग्रेस नेता, वीडियो जारी कर देनी पड़ी सफाई

सुप्रिया श्रीनेत की टिप्पणी के बाद रनौत क्या बोला

वहीं, सुप्रिया के पोस्ट पर कंगना ने जवाब देते हुए कहा था कि प्रिय सुप्रिया जी, एक कलाकार के रूप में अपने करियर के पिछले 20 वर्षों में मैंने हर तरह की महिलाओं की भूमिका निभाई है। क्वीन में एक भोली लड़की से लेकर धाकड़ में एक आकर्षक जासूस तक, मणिकर्णिका में एक देवी से लेकर चंद्रमुखी में एक राक्षसी तक, रज्जो में एक वेश्या से लेकर थलाइवी में एक क्रांतिकारी नेता तक। कंगना ने आगे कहा, सभी महिलाएं अपनी गरिमा की हकदार हैं. हमें अपनी बेटियों को पूर्वाग्रहों के बंधनों से मुक्त करना चाहिए।

jindal steel
5379487