Logo
election banner
Delhi Warehouse Fire: वजीराबाद पुलिस स्टेशन के मालखाने में बीती रात भीषण आग लग गई। इसमें तकरीबन 250 टू व्हीलर और 200 के लगभग कार जलकर खाक हो गई।

Delhi Warehouse Fire: दिल्ली के वजीराबाद इलाके में पुलिस के मालखाने में भीषण आग लग गई। आग लगने से करीब 200 चार पहिया और 250 दोपहिया वाहन जलकर खाक हो गए। आग की लपटों को देखकर पुलिस महकमें में हड़कप मच गया।  इस घटना की जानकारी दमकल विभाग को दी गई। फायर ब्रिगेड की टीम की तकरीबन 8 गाड़िया मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। हालांकि, इस घटना में किसी व्यक्ति के हताहत होने की जानकारी नहीं मिली है।

पुलिस मामले की जांच में जुटी

फायर ब्रिगेड के अधिकारी ने मामले पर जानकारी देते हुए कहा कि दिल्ली के वजीराबाद में पुलिस ट्रेनिंग स्कूल में देर रात भीषण आग लग गई। दमकल विभाग की 8 गाड़ियां तुरंत मौके पर पहुंचीं और सुबह करीब 4:15 बजे आग पर काबू पा लिया गया। इसमें करीब 200 चार पहिया और 250 दोपहिया वाहन जलकर खाक हो गए। फिलहाल, आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। स्थानीय पुलिस मामले की जांच कर रही है, लेकिन घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है। 'मालखाना' 500 वर्ग गज में फैला हुआ है।

फायर ब्रिगेड को करनी पड़ी मशक्कत

दमकल विभाग के द्वारा आग को बुझाने के बाद जो तस्वीरें सामने आई हैं। वह उस समय के मंजर को बयां कर रही हैं जब वहां पर खड़ी गाड़ियों में आग लगी थी। फायर ब्रिगेड की टीम को भी आग पर काबू पाने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। हालांकि, आग बुझने तक सब कुछ जलकर खाक हो चुका था। 

5379487