Logo
election banner
Fire in Ghaziabad: दिल्ली से सटे गाजियाबाद में एक फैक्ट्री में आग लग गई है। आग पर काबू पाने के लिए मौके पर दमकल की 8 गाड़ियां मौजूद हैं।

Ghaziabad Fire: दिल्ली से सटे गाजियाबाद के कविनगर औद्योगिक क्षेत्र के धूपबत्ती-अगरबत्ती बनाने वाली एक फैक्ट्री में आज बुधवार सुबह भीषण आग लग गई। आग इतनी भयानक थी कि देखते ही देखते पूरी फैक्ट्री को अपने आगोश में ले लिया। फैक्ट्री में रखा माल धू-धू कर जलने लगा। सूचना मिलते ही मौके पर दमकल की 8 गाड़ियां पहुंची और आग पर काबू पाने में जुट गईं। हालांकि इस भयंकर आग में अभी तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। घटना की सूचना पाकर दमकल विभाग की टीम भी मौके पर पहुंची। 

अभी तक आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। आग इतनी भयानक थी को आस पास के फैक्ट्री वाले भी परेशान हो गए, कि कहीं दूसरी फैक्ट्री भी आग के चपेट न आ जाएं। हालांकि दमकल विभाग की टीम ने सूझबूझ से काम लिया और आग को आगे बढ़ने से रोका। जानकारी के मुताबिक अभी फिलहाल आग पर काफी हद तक काबू पा लिया गया है। हालांकि, आग लगने से फैक्ट्री में रखा सारा सामान जल कर राख हो गया। फैक्ट्री में हुए नुकसान की कीमत लाखों में बताई जा रही है। हालांकि दमकल विभाग इसकी जांच करेंगा की फैक्ट्री में आग बुझाने का इंतजाम था या नहीं। 

ये भी पढ़ें:- दिल्ली के मायापुरी फैक्ट्री आग लगने से दो लोग घायल, राजधानी में दो दिन के अंदर तीसरी घटना

इससे पहले पीवीसी पैनल फैक्ट्री में लगी थी आग 

बता दें कि इससे पहले 3 मार्च की शाम को गाजियाबाद स्थित पीवीसी पैनल फैक्ट्री में भीषण आग लग गई थी। इस दौरान आग बुझाने में करीब एक दर्जन फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची और कई घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। इस हादसे में लाखों का नुकसान हो गया है, हालांकि इस हादसे में किसी भी हताहत नहीं हुआ था। लिंक पर क्लिक कर खबर को विस्तार से पढ़िए...

5379487