Delhi News: किसान आंदोलन को देखते हुए एक बार फिर से दिल्ली पुलिस अलर्ट हो गई है और दिल्ली के सिंघु बॉर्डर पर पुलिस बैरिकेडिंग के चलते लंबा ट्रैफिक जाम देखने को मिला है। दरअसल, दूर तक गाड़ियां ही गाड़ियां दिखाई दे रही है। जाम के चलते लोग पब्लिक ट्रांसपोर्ट से उतर पैदल चलने पर मजबूर हैं। क्योंकि जाम के वजह से प्राइवेट और पब्लिक वाहन रेंगते नजर आ रहे हैं। 

पब्लिक ट्रांसपोर्ट से उतर कर पैदल ही जा रहे लोग

ट्रैफिक जाम का एक वीडियो भी सामने आया है। जिसमें देखा सकता है कि गाड़ियों की लंबी कतारे लगी हैं। सभी वाहन जाम में फंसे नजर आ रहे हैं। कुछ लोग तो गाड़ी में बैठे-बैठे अकुला कर बाहर आ गए। वहीं, कुछ तो लोग तो ऐसे हैं जो पब्लिक ट्रांस पोर्ट से उतर कर पैदल ही अपने गंतव्य की ओर अग्रसर होने को मजबूर हैं। दरअसल, सुबह का वक्त है। दफ्तर जाने के लिए लोग निकले हैं। पुलिस बैरिकेडिंग के चलते वाहनों की गति पर लगाम लग गई है। जिसके चलते लोग रफ्तार नहीं भर पा रहे हैं। परिणाम स्वरूप ये काफी लंबा जाम लग गया है।

पीक आवर्स के समय लगता है लंबा जाम

बताते चलें कि बुधवार को  किसानों ने रेल और सड़क मार्ग से फिर से दिल्ली कूच का ऐलान किया था। सुरक्षा के मद्देनजर दिल्ली पुलिस ने बॉर्डर एरिया के साथ-साथ अन्य संवेदनशील इलाकों में भी फोर्स तैनात कर दी, इसके अलावा बॉर्डर पर बैरिकेडिंग कर दी। जिससे गाड़ियों की रफ्तार पर फिर से ब्रेक लग गया है। जगह-जगह लोगों को जाम से जूझना पड़ रहा है। हालांकि, जाम की स्थिति पीक आवर्स पर ज्यादा देखने को मिलती है। सुबह के वक्त शुरु हुई जाम की स्थिति दोपहर तक बनी रहती है। इसके बाद कुछ राहत मिलती है। लेकिन शाम के वक्त फिर से जाम की स्थिति उत्पन्न हो जाती है।   

ये भी पढ़ें:- शम्भू बॉर्डर पर गरजी महिला पहलवान साक्षी मलिक: यह फसल-नस्ल बचाने की लड़ाई