Logo
election banner
Elvish Yadav News: फेमस यूट्यूबर एल्विश यादव की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। दरअसल, रेव पार्टियों में सांपों का जहर सप्लाई करने वाले मामले में अब FSL जांच में बड़ा खुलासा है।

Noida News: बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव पिछले कुछ महीनों से लगातार विवादों में घिरे हैं। इस बीच रेव पार्टियों में सांपों का जहर सप्लाई करने वाले मामले में बड़ा खुलासा हुआ है, जिससे उनकी मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। दरअसल, नोएडा पुलिस ने इसकी जांच के लिए जयपुर एफएसएल को इसके सैंपल भेजे थे। अब FSL जांच में बड़ा खुलासा हुआ है। FSL रिपोर्ट में कोबरा करैत प्रजाति के सांपों का जहर पाया गया है। इसके बाद एल्विश की मुश्किलें बढ़ना तय माना जा रहा है। हालांकि, अभी तक एल्विश यादव की ओर से इस कोई बयान सामने नहीं आया है।  

FSL की रिपोर्ट में कोबरा और करैत प्रजाति के सांपों का मिला जहर  

बता दें कि फेमस यूट्यूबर एल्विश यादव और स्पैरो के खिलाफ पिछले साल नोएडा पुलिस ने सेक्टर 49 थाने में एफआईआर दर्ज की थी। बीजेपी की सांसद मेनका गांधी ने एल्विश के खिलाफ मामला दर्ज करवाई थी। इस मामले में पुलिस ने स्पैरो को जेल भी भेज दिया था। वहीं स्पैरो के कब्जे से बरामद सांपों के जहर को जांच के लिए FSL लैब भेजा गया था, जिसकी अब रिपोर्ट आई है। एफएलएस की रिपोर्ट में कोबरा करैत प्रजाति के सांपों का जहर पाया गया है।

ये भी पढ़ें:- शंभू बैरियर पर धरना दे रहे किसान की मौत, दिल्ली में गाजीपुर बॉर्डर पर लगा भीषण जाम

FIR में लिखी गई थी ये बात 

बताते चलें कि यूट्यूबर के खिलाफ दर्ज एफआईआर में लिखा गया था कि एल्विश यादव जिंदा सांपों के साथ दिल्ली एनसीआर के फार्म हाउस में वीडियो शूट कराता है। गैरकानूनी रूप से रेव पार्टियों में सांपों और उनके जहर का इस्तेमाल किया जाता है। आरोप था कि इन पार्टियों में स्नेक वेनम और दूसरे ड्रग्स का सेवन भी किया जाता था। इतना ही नहीं रेव पार्टियों में विदेशी लड़कियों के शामिल होने की बात भी सामने आई थी।

एल्विश यादव ने दी थी सफाई

हालांकि, एल्विश यादव ने इस मामले पर सफाई देते हुए कहा था कि उसके ऊपर लगाए जा रहे सारे आरोप निराधार है। वह इस तरह का कोई भी काम नहीं करता है। एल्विश ने आगे कहा था कि मुझे बदनाम करने के लिए इस तरह के आरोप लगाए जा रहे हैं। बता दें कि मेनका गांधी की संस्था पीपल्स फॉर एनिमल्स ऑर्गेनाइजेशन के एनिमल वेलफेयर ऑफिसर गौरव गुप्ता ने नोएडा पुलिस को एल्विश यादव के खिलाफ शिकायत की गई थी। 

5379487