Logo
Delhi Water Crisis: दिल्ली की जल मंत्री आतिशी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी पर बड़ा हमला बोल दिया है। उन्होंने जल बोर्ड ऑफिस में तोड़फोड़ पर भी बयान दिया है।

Delhi Water Crisis: दिल्ली में पानी की समस्या खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। एक सप्ताह से अधिक का समय बीत चुका है, लेकिन अभी भी दिल्लीवासी बूंद-बूंद के लिए त्राहि-त्राहि कर रहे हैं। इस कड़ी में आज यानी 16 जून के बीजेपी के नेतृत्व में महिलाओं ने दिल्ली जल बोर्ड के बाहर मटका फोड़ प्रदर्शन किया, जिसमें ऑफिस का शीशा भी तोड़ दिया गया।

आतिशी ने बीजेपी पर लगाए 3 आरोप

दिल्ली बीजेपी के सभी 7 लोकसभा सीटों के सांसदों ने आज अलग-अलग हिस्सों में केजरीवाल सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया है। इस दौरान कुछ जगहों पर इस प्रदर्शन ने हिंसक रूप धारण कर लिया। छतरपुर स्थित जल बोर्ड ऑफिस के बाहर प्रदर्शन करते हुए महिलाओं ने शीशे की खिड़की को मटका फेंक कर फोड़ डाला। अब दिल्ली जल मंत्री आतिशी इस पर भड़क उठी हैं। आतिशी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए बीजेपी को आड़े हाथों लिया है। उन्होंने बीजेपी पर दिल्ली की जनता के साथ षड्यंत्र रचने का भी आरोप लगाया है।

आतिशी का पहला आरोप

आतिशी ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि इस षड्यंत्र के 3 हिस्से हैं। पहला हिस्सा है कि बीजेपी सरकार हरियाणा के जरिए दिल्ली का पानी रुकवा रही है। आज दिल्ली के कई ऐसे हिस्से हैं, जहां एक बूंद पानी नहीं है, लेकिन फिर भी हरियाणा सरकार से जीतने पानी देने की बात हुई है, उतने पानी नहीं दे मिल रहे हैं।

जल मंत्री का दूसरा आरोप

आतिशी ने कहा कि इस षड्यंत्र का दूसरा हिस्सा है कि बीजेपी वाले जानबूझकर पानी की पाइप लाइन डैमेज कर रहे हैं। बीजेपी वाले नहीं चाहते हैं कि जनता को पानी मिल सके, ताकि वह इस पर सवाल खड़े कर सके और राजनीति कर सके। ऐसा कैसे हो रहा है कि बीजेपी वाले हर दिन कहीं न कहीं से टूटे हुए पाइप के सामने फोटो खिंचवा रहे हैं, इससे साफ है कि बीजेपी वाले खुद पाइप को तोड़ने का काम कर रहे हैं।

बीजेपी पर लगाया तीसरा आरोप

आतिशी ने बीजेपी पर तीसरा आरोप तोड़फोड़ का लगाया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी वालों ने अपने गुंडों से छतरपुर स्थित जल बोर्ड में तोड़फोड़ करवाया है। छतरपुर से जो वीडियो सामने आए हैं, उसमें साफ देखा जा सकता है कि यह हमला बीजेपी वालों ने करवाया है। इस हमले के दौरान मौके पर रमेश बिधूड़ी भी मौजूद थे। बीजेपी के गुंडे तोड़फोड़ कर रमेश बिधूड़ी जिंदाबाद के नारे लगा रहे थे। हम रमेश बिधूड़ी के खिलाफ एक्शन लेने की मांग करते हैं। 

jindal steel Haryana Ad hbm ad
5379487