Logo
election banner
Delhi Crime News: दिल्ली जल बोर्ड में फील्ड का काम करने वाले कर्मचारी की रविवार को चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने इस मामले में शामिल दो महिला समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

Delhi Crime News: देश की राजधानी दिल्ली के सरिता विहार इलाके में दिल्ली जल बोर्ड में फील्ड का काम कर रहे कर्मचारी की रविवार को चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई थी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर घायल को एम्स ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया। जहां घायल को डॉक्टरो नेउसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर मामले की कार्रवाई शुरू की। मृतक की पहचान अक्षय के रूप में हुई। इस मामले में दो महिला समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

हत्या का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आरोपियों ने युवक पर ताबड़तोड़ वार किए और उसे जमकर पीटा। फिर पेट में चाकू मारा जिससे वह नीचे गिर गया और सभी आरोपी मौके से फरार हो गए। 

CCTV फुटेज से हुई आरोपियों की पहचान 

दक्षिण पूर्वी जिले के पुलिस उपायुक्त राजेश देव ने बताया कि पुलिस ने हत्या सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज किया और मामले की जांच शुरू कर की। इस पूरे मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। आगे कहा कि युवक को चाकू मारते समय एक शख्स सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया और उसके पास दो महिला ल एक व्यक्ति खड़ा हुआ दिखाई दे रहा था, जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों की पहचान की और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने आरोपी की पहचान संगम विहार निवासी विशेष गुप्ता के रूप में की, जो एक घोषित अपराधी है। इसकी निशानदेही पर ओखला टैंक निवासी शनि सहित दो महिसाओं को गिरफ्तार किया गाया है। 

तिमारपुर मर्डर केस में दो नाबालिग गिरफ्तार 

बीते कुछ दिनों पहले दिल्ली के तिमारपुर इलाके में मर्डर केस को पुलिस ने चार घंटे के अंदर सुलझा दिया है। इस मामले में शामिल दो नाबालिग को पुलिस ने पकड़ा है। आरोपियों के पास से वारदात में इस्तेमाल चाकू भी बरामद किया गया। जब पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ की तो पता चला कि यह वारदात सिर्फ माचिस नहीं देने के विवाद में अंजाम दी गई थी।

5379487