Logo
Shahdara Murder News: दिल्ली के शाहदरा में संपत्ति के विवाद में जमकर चाकूबाजी हुई है। चाकू लगने से एक 18 साल के युवक की मौत भी हो गई है। जबकि 4 लोग घायल हो गए हैं।

Shahdara Property Dispute: राजधानी दिल्ली के शाहदरा में संपत्ति विवाद को लेकर दो भाइयों में खूनी खेल की खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि इस हिंसक विवाद में 18 वर्षीय एक युवक की मौत हो गई, जबकि चार अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतक का नाम सुहान है। वहीं, चार घायलों के नाम फैजान (19), निशा (42) इमरान (45) और शमशाद (28) हैं। यह सभी जगतपुरी इलाके में शाही मस्जिद के पास रहते हैं।  

मंगलवार का मामला

पुलिस को बीते दिन मंगलवार को फोन पर सूचना मिली की दो भाईयों की खून खराबा हो गया है। इसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची तो पता चला कि घायलों को डॉक्टर हेडगेवार अस्पताल में ले जाया गया है। शुरुआती जांच में पता चला कि एक दुकान को लेकर झगड़ा हुआ था। इस दुकान के मालिक सईद अहमद हैं।

दुकान को लेकर हुआ था विवाद

डीसीपी शाहदरा सुरेंद्र चौधरी ने इस मामले के संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि सईद अहमद के छह बेटे हैं, जिनमें से चार इस्तेकार, जुल्फिकार, इमरान और शमशाद। वे सभी एक ही घर में रहते हैं। जुल्फिकार एक वेल्डिंग की दुकान चलाता है। इमरान अपने भाइयों की मंजूरी से दुकान बेचना चाहते थे, लेकिन जुल्फिकार ने इस पर ऐतराज जताया।

जुल्फीकार और इमरान के बीच काफी दिनों से संबंध ठीक नहीं चल रहे थे। जिसके बाद प्रॉपर्टी को लेकर विवाद शुरु हो गया। डीसीपी ने कहा कि जुल्फीकार और इमरान के बीच इस बात को लेकर बहस होने लगी। देखते ही देखते यह लड़ाई हिंसा में तब्दील हो गई। इस दौरान जुल्फिकार और उनके बेटे मुर्शिद ने अपने भाई इमरान, उनकी पत्नी निशा, उनके बेटे फैजान और सुहान तथा भाई शमशाद पर चाकू से हमला कर दिया।

मामले में आरोपी गिरफ्तार 

इस वारदात में सुहान की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अन्य घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने इस मामले में मुर्शीद, जुल्फिकार और उसकी पत्नी शबाना के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। मामले में आगे की जांच की जा रही है।  

ये भी पढ़ें:- सीलमपुर में युवक की हत्या मामले में पुलिस का एक्शन, दो नाबालिग समेत 4 गिरफ्तार

जाफराबाद में चाकू मारकर युवक की हत्या 

उधर, दिल्ली के जाफराबाद इलाके में भी मंगलवार शाम 4 बजे मौजपुर गुरुद्वारा मोहल्ला में चाकू मारकर शाहबाज नाम के युवक की हत्या कर दी गई। जिसकी उम्र करीब 26 साल बताई जा रही है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची और युवक को अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए गुरु तेग बहादुर अस्पताल के मोर्चरी में सुरक्षित रखवा दिया है। हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

5379487