Logo
election banner
AAP Protest: शराब घोटाला मामले में गिरफ्तार दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ईडी की हिरासत में रहते हुए अभी कर दो आदेश चुके हैं।

AAP Protest: दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने ईडी की हिरासत में रहते हुए सरकार चलाने के दौरान अपना दूसरा निर्देश जारी किया है। दरअसल, यह आदेश स्वास्थ्य मंत्रालय से जुड़ा हुआ है।

सौरभ भारद्धाज- केजरीवाल दिल्ली के लोगों के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित

आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि सीएम केजरीवाल दिल्ली के लोगों के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हैं। उन्होंने कहा कि कुछ अस्पतालों में मुफ्त ब्लड टेस्ट के सैंपल उपलब्ध नहीं हैं। ऐसे में सीएम केजरीवाल को लगता है उनके जेल में जाने की वजह से लोगों को परेशानी नहीं होनी चाहिए। 

उन्होंने आगे कहा  कि मध्यम वर्ग के लोग अस्पताल जाए तो दवाइयां खरीद सकते हैं, लेकिन गरीब के लिए ऐसा नहीं है। कई मरीज जिंदगी भर के लिए दवाइयों पर निर्भर हैं जैसे शुगर के मरीज। इसका टेस्ट कराने के लिए लिए वो हमारे मोहल्ला क्लिनिक पर निर्भर है। 

स्वास्थ्य को लेकर जल्द से जल्द कदम उठाए

सौरभ भारद्वाज ने कहा कि मुझे सीएम ने आदेश दिया है कि इसके ऊपर जल्द से जल्द कदम उठाया जाएं। सभी सरकारी अस्पतालों में दवाइयां, टेस्ट मुफ्त हो और उनकी उपलब्धता कम ना पड़े। हमारे लिए केजरीवाल का आदेश भगवान की तरह है। इससे पहले भी केजरीवाल एक निर्देश जेल में रहते हुए दे चुके हैं। 

पहले भी जेल में रहकर दिया था निर्देश

बता दें कि इससे पहले भी सीएम केजरीवाल ने अपना पहला निर्देश शहर के कुछ इलाकों में पानी और सीवर से संबंधित समस्याओं को हल करने को लेकर दिया था। आतिशी ने कहा था कि शनिवार देर रात मिले इन निर्देशों से उनकी आंखों में आंसू आ गए थे। 

5379487