Logo
election banner
Chacha Nehru Hospital: दिल्ली के चाचा नेहरू बाल अस्पताल को बम से उड़ाने की धमकी भरा एक ई-मेल आया है। इसके बाद अस्पताल परिसर में हड़कंप मच गया है।

Bomb Threat in Chacha Nehru Hospital: पूर्वी दिल्ली में गीता कॉलोनी के दिल्ली के चाचा नेहरू बाल अस्पताल को बम से उड़ाने की धमकी भरा एक ई-मेल आया है। इसके बाद अस्पताल परिसर में हड़कंप मच गया है। पुलिस ने आनन-फानन में पूरे अस्पताल परिसर को खाली कर लिया गया है। हालांकि, जांच में कुछ भी संदिग्ध नहीं मिलने से राहत की सांस ली है। किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा अस्पताल को ई-मेल के जरिए बम से उड़ाने की जानकारी दी गई थी।

चाचा नेहरू अस्पताल को मिली बम से उड़ाने की धमकी

दिल्ली के गांधी नगर थाना इलाके में स्थित चाचा नेहरू अस्पताल को आज सुबह ई-मेल के जरिए अस्पताल में बम होने की सूचना मिली थी। इसके बाद पुलिस को तुरंत सूचना दी गई। इसके चलते अस्पताल प्रशासन और स्थानीय पुलिस द्वारा तुरंत पूरे अस्पताल को खाली करवाया गया। पुलिसकर्मियों द्वारा अस्पताल के अंदर और बाहर गंभीरता से सर्च ऑपरेशन चलाया गया। 

मेल के आईपी एड्रेस  को ट्रैक कर रही पुलिस 

सूचना मिलने के बाद डॉग स्क्वॉड और बम निरोधक दस्ते ने भी चाचा नेहरू अस्पताल पहुंचकर सर्च ऑपरेशन चलाया। फिलहाल, तलाशी में कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है। हालांकि, पुलिस अब जिस ईमेल के जरिए अस्पताल को मेल भेजा गया है उसके आईपी एड्रेस को ट्रैक करने में लगी हुई है। हालांकि, पुलिस के द्वारा अभी तक इसके बारे में कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। 

दिल्ली सरकार के अधीन अस्पताल 

पूर्वी दिल्ली में स्थित चाचा नेहरू बाल अस्पताल दिल्ली सरकार के अंतर्गत आता है। यह बच्चों का अस्पताल है। दिल्ली और आसपास के राज्यों से हजारों मरीज हर दिन यहां इलाज कराने के लिए पहुंचते हैं। 

5379487