Logo
election banner
Man Found Dead At DDA Park: दिल्ली के डीडीए पार्क में तीन दिन से लापता शख्स का शव मिलने से हड़कंप मच गया है। मृतक की पहचान अजय द्विवेदी के रूप में हुई है।

Man Found Dead At DDA Park: राजधानी दिल्ली के बुध बाजार के पास डीडीए पार्क में संदिग्ध हालत में एक युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया है। बता दें कि 22 वर्षीय युवक तीन दिनों से लापता था। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया। जांच के बाद पता चला है कि मृतक की पहचान अजय द्विवेदी के रूप में हुई है।

बताया जा रहा है कि वह बीती रात 9 मार्च को अपने घर से गायब हो गया था। जब पुलिस को शव मिला तो मृतक का चेहरा कपड़े से ढका हुआ था और उसके शरीर पर चोट के भी कई निशान मिले है।  

सीसीटीवी फुटेज से मिला लापता शव

दिल्ली पुलिस अधिकारियों ने बताया कि लापता व्यक्ति की तलाश के दौरान शव को बरामद किया गया है। आगे कहा कि जब सीसीटीवी फुटेज की जांच की गई, तो पता चला कि पीड़ित डीडीए पार्क में जा रहा था। इसके बाद पुलिस की एक टीम को पार्क में भेजा गया और जांच के दौरान शव को बरामद किया गया। इसके साथ ही फोरेंसिक टीम ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया और शव को कब्जे में लेकर एम्स अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले में आगे की जांच की जा रही है।

सीसीटीवी फुटेज से होगी बदमाशों की पहचान 

बता दें कि बीते दो दिन पहले उत्तरी-पूर्वी दिल्ली के सीलमपुर में कुछ बदमाशों ने दो युवकों पर गोली चला दी थी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल को पास के जग प्रवेश अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया था, जबकि दूसरा शख्स हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गया था। अब इस पूरी घटना का सीसीटीवी फुटेज का सामने आया है, जल्द ही सभी आरोपी पुलिस की हिरासत में होंगे।

5379487