Logo
election banner
Delhi Shocker: दिल्ली के फर्श बाजार में ग्राहक ने मोमोज की चटनी मांगी तो दुकानदार ने उस पर जानलेवा हमला कर दिया। इस घटना में ग्राहक बुरी तरह से जख्मी हो गया।

Delhi Shocker: आजकल खाने-पीने को लेकर बहस होना काफी बहुत आम बात हो गई है। अक्सर ग्राहकों और दुकानदारों के बीच विवाद भी सामने आते रहते हैं। ऐसी ही एक चौंकाने वाली घटना दिल्ली के फर्श बाजार से सामने आई है। यहां एक शख्स को मोमोज खाना इतना महंगा पड़ा कि दुकान मालिक ने उसे चाकू मारकर घायल कर दिया। जिसके बाद उसे जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया और आरोपी की तलाश में जुटी है। 

सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

पुलिस ने बताया कि भीकम सिंह कॉलोनी इलाके में मोमोज खाते समय ज्यादा चटनी मांगने पर एक दुकानदार ने ग्राहक पर चाकू से हमला कर दिया। हमले में ग्राहक गंभीर रूप से घायल हो गया। भीकम सिंह कॉलोनी का यह इलाका भीड़ वाला है। ये पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। 

ये भी पढ़ें:- Chhatarpur Crime: छतरपुर में एंबुलेंस चालक को मारी गोली, अस्पताल में इलाज जारी

चटनी मांगने पर चला चाकू

ऐसा बताया जा रहा है कि फर्श बाजार इलाके के भीकम सिंह कॉलोनी में जहां पर यह वारदात हुई है, वह काफी भीड़ वाला इलाका है। जानकारी के अनुसार, इलाके में मोमोज खाने के लिए ग्राहक द्वारा ज्यादा चटनी मांगने पर मोमोज कॉर्नर मालिक और ग्राहक के बीच बहस हो गई। यह विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया कि दुकान मालिक और ग्राहक के बीच चाकूबाजी हो गई। इस हमले में ग्राहक बुरी तरह से घायल हो गया है। दिल्ली पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच शुरू कर दी है और आरोपी की तलाश में दबिश दे रही है।

छतरपुर में एंबुलेंस के चालक को मारी गोली

साउथ दिल्ली में छतरपुर में कैट्स एंबुलेंस के चालक को गोली मार दी गई है। इस घटना में ड्राइवर बुरी तरह से घायल हो गया है। उसे इलाज के लिए एम्स ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया और सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपी की तलाश कर रही है। 

5379487