Logo
election banner
Cm Kejriwal Ayodhya Visit: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान आज सोमवार को अयोध्या पहुंच कर रामलला के दर्शन किए।

Cm Kejriwal Ayodhya Visit: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान अपने परिवार के साथ आज सोमवार को अयोध्या पहुंचे। यहां पर दोनों नेताओं ने परिवार के साथ रामलला का दर्शन किए। सीएम केजरीवाल ने रामलला के दर्शन के तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा कि माता-पिता और अपनी धर्मपत्नी के साथ आज अयोध्या जी पहुँचकर श्रीराम मंदिर में रामलला जी के दिव्य दर्शन किया। इस अवसर पर पंजाब के सीएम भगवंत मान एवं उनका परिवार भी साथ रहा। सबने मिलकर मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्रीराम जी के दर्शन किए एवं देश की तरक़्क़ी के साथ समस्त मानवता के कल्याण की प्रार्थना की। बता दें कि दोनों सीएम परिवार संग दिल्ली से आज सुबह करीब 11 बजे विशेष विमान से अयोध्या के लिए रवाना हुए थे। इसके बाद 2 बजे के करीब अयोध्या पहुंचे हैं।

बता दें कि अयोध्या में 22 जनवरी को रामलला की प्राण प्रतिष्ठा पीएम मोदी ने की थी। इस दिन देश के बड़े राजनेता, बॉलीवुड कलाकार, खेल हस्तियां शामिल हुई थीं। हालांकि, प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होने के लिए विपक्षी दलों को राम मंदिर ट्रस्ट की ओर से निमंत्रण भेजा गया था। लेकिन कई विपक्षी दलों के नेताओं ने इस कार्यक्रम से दूरी बनाई थी। प्राण प्रतिष्ठा के बाद से राम मंदिर के द्वार आम लोगों के लिए खोल दिए गए हैं। रामलला के दर्शन करने के लिए तभी से देश के कोने-कोने से लोग भारी संख्या में पहुंच रहे हैं।

ये भी पढ़ें:- रामलला दर्शन के लिए आए यूपी CM के साथ मंत्री-विधायक; गर्भगृह में बैठकर किया भजन

5379487