Logo
election banner
West Delhi lok Sabha Seat: बीजेपी प्रत्याशी कमलजीत सहरावत ने नामांकन दाखिल करने से पहले अलग अंदाज में रोड शो किया। इस दौरान उनके साथ केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी और दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा भी मौजूद रहे।

Kamaljeet Sehrawat Filed Nomination: पश्चिमी दिल्ली लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी कमलजीत सहरावत ने आज 2 मई को नामांकन दाखिल किया। नामांकन से पहले उन्होंने रोड शो किया। जिसमें केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी और दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा भी मौजूद रहे। रोड के दौरान कमलजीत सहरावत अलग अंदाज में दिखाई दीं।

उन्होंने अपने सिर पर एक भगवा कलर का साफा बांधा रखा था और रोडशो की गाड़ी पर बैठकर हाथ में धनुष और बाण तानें दिखाई दीं। इस रोड शो में भारी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ताओं का हुजूम दिखाई दिया। इस दौरान पार्टी के कार्यकर्ता जमकर नारे लगाते दिखाई दिए।

AAP पर बोला हमला

नामांकन दाखिल करने से पहले कमलजीत सहरावत ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि 'मैं अपनी पार्टी के शीर्ष नेताओं को धन्यवाद देती हूं और पश्चिमी दिल्ली की जनता का आशीर्वाद चाहती हूं। इसके साथ ही उन्होंने आम आदमी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि आज 'आप' के कार्यकर्ता ठगा हुआ महसूस कर रहे होंगे। जो भाई-भतीजावाद के खिलाफ बोलते थे। उनके परिवार के लोग रोड शो के लिए निकल रहे हैं।

ये भी पढ़ें:- दिल्ली की ये लोकसभा सीट जिसकी... केंद्र में सरकार उसकी, जानें इसका पूरा गणित

बता दें कि भाजपा ने पश्चिमी दिल्ली लोकसभा सीट से अपने दो बार के सांसद प्रवेश वर्मा का टिकट काट कर उनके स्थान पर कमलजीत सहरावत को उम्मीदवार बनाया है। कमलजीत सहरावत दक्षिणी दिल्ली की पूर्व मेयर भी रह चुकी हैं। उनका मुकाबला आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी महाबल मिश्रा से है। महाबल मिश्रा ने 2009 में कांग्रेस के प्रत्याशी के तौर पर जीत हासिल की थी। दिल्ली में सभी सात सीटों पर छठे चरण में 25 मई को मतदान होगा और वोटों की गिनती 4 जून को होगी।

5379487