Logo
election banner
दिल्ली में बीजेपी द्वारा लगाए पोस्टर्स पर आम आदमी पार्टी ने आपत्ति जताई है। इसको लेकर आप ने दिल्ली चुनाव आयुक्त को शिकायत की है।

Lok Sabha Elections 2024: दिल्ली शराब घोटाले मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद बीजेपी और आप में आरोप-प्रत्यारोप का माहौल गरम है। बीजेपी लगातार सीएम केजरीवाल के इस्तीफे की मांग कर रही है। इसी कड़ी में बीजेपी ने दिल्ली में पोस्टर्स लगाए हैं। इन पोस्टर्स पर आम आदमी पार्टी ने आपत्ति जताई है।

आप ने की दिल्ली चुनाव आयुक्त से शिकायत

दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने आरोप लगाया कि बीजेपी ने आपत्तिजनक पोस्टर लगाए हैं, जिसमें कुछ पोस्टर्स में तो सीएम अरविंद केजरीवाल की फोटो तक का उपयोग किया गया है। इसको लेकर आम आदमी पार्टी ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आपत्तिजनक पोस्टर लगाने को लेकर दिल्ली चुनाव आयुक्त से शिकायत की है।

आतिशी ने बीजेपी पर लगाया आरोप

दिल्ली की मंत्री और आप नेता आतिशी का कहना है कि बीजेपी ने दिल्ली में कई आपत्तिजनक होर्डिंग्स लगाए हैं, कुछ जगहों पर उन्होंने सीएम अरविंद केजरीवाल की तस्वीर का भी इस्तेमाल किया है। हमने 6 दिन पहले इसके खिलाफ शिकायत दर्ज की थी, लेकिन आश्चर्य की बात है कि कोई कार्रवाई नहीं की गई। यह चिंताजनक है, क्योंकि यह लोकसभा चुनावों के लिए समान अवसर पर सवाल उठाता है।

विपक्षी नेताओं को मिलने का समय नहीं देते ईसीआई

उन्होंने कहा कि हम होर्डिंग के मुद्दे पर सीईओ दिल्ली से मिले और आश्वासन मिला, लेकिन फिर भी कार्रवाई नहीं की जाएगी, तो हम समय मांगेंगे। यहां तक कि ईसीआई भी विपक्षी नेताओं को मिलने का समय नहीं देते, यह लोकसभा चुनाव सभी दुखद कारणों से ऐतिहासिक बन रहा है।

उन्होंने आगे कहा कि देश के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है जब चुनाव की घोषणा के बाद सीटिंग सीएम और राष्ट्रीय पार्टी के संयोजक को गिरफ्तार किया गया हो। विपक्ष की प्रमुख पार्टी के अकाउंट को सीज कर दिया गए। चुनाव के दौरान इनकम टैक्स डिपार्टमेंट सियासी पार्टियों को नोटिस भेज रहा है।

5379487