Logo
election banner
Ghaziabad Traffic News: दिल्ली-एनसीआर के लोगों की सबसे आम समस्या ट्रैफिक जाम है। वहीं गाजियाबाद शहर में कल से सभी ट्रैफिक सिग्नल बंद है, जिसकी वजह से आज भी लोगों को जाम की समस्या का सामना करना पड़ सकता है।

Ghaziabad Traffic News: दिल्ली-एनसीआर के लोगों की सबसे बड़ी समस्या है। वहीं गाजियाबाद शहर में सभी ट्रैफिक सिग्नल बंद होने के कारण रविवार को लोगों को कई परेशानियों का सामना करना पड़े। कई चौराहों और तिराहों पर जाम भी लगा। सिग्नल बंद होने की वजह से ट्रैफिक की कमान यातायात कर्मियों ने दिनभर संभाली। हालांकि, कल रविवार होने की वजह से सड़कों पर वाहनों का दबाव कम था। जिससे लोगों को ज्यादा परेशानी नहीं हुई। सोमवार को आज कामकाजी दिन होने के कारण सड़कों पर वाहनों का दबाव ज्यादा रहेगा। 

नगर निगम ने ट्रैफिक पुलिस को दिया आश्वासन 

ऐसे में आज लोगों को परेशानी उठानी पड़ सकती है। प्रमुख मार्गों और चौराहों पर ट्रैफिक जाम लग सकता है। ट्रैफिक सिग्नल को संचालित करने वाली कंपनी का अनुबंध समाप्त होने का असर कुछ दिनों तक शहर की सड़कों पर दिखाई देगा। दिल्ली-एनसीआर के लोगों की सबसे आम समस्या ट्रैफिक जाम की है। नगर निगम ने ट्रैफिक पुलिस को आश्वासन दिया है कि वह जल्द ही नए ठेकेदार को इसकी सौंपे ताकि लोगों को जाम की समस्या का सामना न करना पड़े। 

शहर में 58 स्थानों पर ट्रैफिक सिग्नल 

जानकारी के मुताबिक, शहर में 58 स्थानों पर ट्रैफिक सिग्नल लगे हुए हैं। इन ट्रैफिक सिग्नल से ही तिराहे या चौराहे पर यातायात संचालित होता है। इन सभी स्थानों यातायातकर्मी तैनात रहते हैं, लेकिन यातायात ट्रैफिक सिग्नल के आधार पर ही संचालित होता है। आज यानी सोमवार को मोहन नगर चौराहा, हापुड़ चुंगी, चौधरी मोड़ और ठाकुरद्वारा तिराहा आदि स्थानों पर लोगों को जाम की समस्या का समस्या हो सकती है। 

5379487