AAP Campaign Song Launch: आम आदमी पार्टी ने लोकसभा चुनाव को देखते हुए अपना कैंपेन सॉन्ग लॉन्च कर दिया है। वोट देंगे... चोट देंगे के गाने में सीएम अरविंद केजरीवाल और दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया भी नजर आ रहे हैं। लगभग 2 मिनट के इस गाने में कहा गया है कि वोट के चोट से आम आदमी पार्टी जवाब देगी। इस कैंपेन सॉन्ग में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा लगाए गए नारे भी सुनाई दे रहे हैं। 

तिमारपुर से आप विधायक दिलीप पांडेय ने लिखा कैंपेन सॉन्ग 

आप नेता गोपाल राय और राज्यसभा सांसद संजय सिंह समेत सभी बड़े नेता थीम सॉन्ग की लॉन्चिंग के समय मौके पर मौजूद रहे। जेल के जवाब में हम वोट देंगे, तानाशाही पार्टी को हम चोट देंगे बोल वाले गाने को तिमारपुर से आप विधायक दिलीप पांडेय ने लिखा है। इस दौरान गोपाल राय ने कहा कि हम अपने लोकसभा चुनाव के अगले चरण के अभियान की शुरुआत कर रहे हैं। इसमें सीएम केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल भी अरविंद केजरीवाल का संदेश लेकर जनता के बीच जाएंगी। '

देश में एक तानाशाह हुकूमत-संजय सिंह 

कैंपेन सॉन्ग को लॉन्च किए जाने पर आप के राज्यसभा सांसद संजय  सिंह ने जेल में बंद सीएम केजरीवाल को याद करते हुए कहा कि यहां पर जो भी कार्यक्रम हुआ उसमें अब तक सीएम यहां एक कुर्सी पर हम सभी को दिखाई देते थे। वो एक मजबूती के साथ पार्टी के साथ खड़े होते हैं। आज देश में एक तानाशाह हुकूमत है जो तीन बार के निर्वाचित सीएम को गिरफ्तार करके जेल में डाल देती हैं। 

आगे कहा कि केजरीवाल की वजह से हमने एक नहीं बल्कि दो-दो राज्यों में सरकार बनाई। पंजाब में सभी पार्टियां खत्म हो गई है। गोवा में साढे छह फीसदी वोट आए और दो विधायक जीते, गुजरात में 14 फीसदी वोट मिले और पांच विधायक जीते भी, एमपी में मेयर का चुनाव जीते और उत्तर प्रदेश में कई चेयरमैन और जिला पंचायत के सदस्य चुनाव जीते।