Logo
election banner
Delhi AAP Protest: दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा है कि आज आम आदमी पार्टी का कैंपेन सॉन्ग लॉन्च किया। दिल्ली के लोग इस चीज से दुखी हैं कि उनके मुख्यमंत्री को जेल में डाला गया। लोग इसका जवाब देना चाहते हैं, पार्टी और लोगों ने तय किया है कि हम इसका जवाब वोट से देंगे।

Delhi AAP Protest: दिल्ली शराब घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल 21 मार्च से तिहाड़ जेल में बंद हैं। आम आदमी पार्टी अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर लगातार विरोध प्रदर्शन कर रही है। इसी कड़ी में आप के नेता और कार्यकर्ता हौज खास मेट्रो स्टेशन पर इकट्ठा हुए और बीजेपी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। नई दिल्ली लोकसभा सीट से प्रत्याशी सोमनाथ भारती ने कहा कि बीजेपी लोकतंत्र विरोधी, संविधान विरोधी कदम उठा रही है। उन्होंने कहा कि हम 'जेल का जवाब वोट से' अभियान चला रहे हैं। आने वाले समय में बीजेपी को सीएम केजरीवाल की गिरफ्तारी का खामियाजा भुगतना पड़ेगा।

मीडिया से बातचीत में सोमनाथ भारती ने आगे कहा कि अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद देश में एक अलग तरह की लहर है। बीजेपी अपने द्वारा किए गए किसी भी काम के आधार पर वोट नहीं मांग पा रही है। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने काम करके लोगों के दिलों पर राज किया है, लेकिन बीजेपी ने उन्हें ही जेल में डाल दिया है।  

आज 'आप' करेगी कैंपेन सॉन्ग लॉन्च 

आप नेता और दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज  ने कहा कि एक महीने बाद दिल्ली में लोकसभा चुनाव होंगे और आम आदमी पार्टी दिल्लीवासियों तक अपनी बात पहुंचाने के लिए अलग-अलग तरीकों से काम कर रही है। आज हम सोमनाथ भारती के साथ मेट्रो के साथ मेट्रो स्टेशन के पास खड़े हैं, जो नई दिल्ली लोकसभा सीट से उम्मीदवार हैं। उनके होर्डिंग पर लिखा है कि 'जेल का जवाब वोट से'। 

उन्होंने आगे बताया कि आज आम आदमी पार्टी का कैंपेन सॉन्ग लॉन्च किया। यह गाना दिल्ली के तिमारपुर से विधायक दिलीप पांडेय ने लिखा है। दिल्ली के लोग इस चीज से दुखी हैं कि उनके मुख्यमंत्री को जेल में डाला गया। लोग इसका जवाब देना चाहते हैं, पार्टी और लोगों ने तय किया है कि हम इसका जवाब वोट से देंगे। हम अपनी वोट की ताकत से भाजपा को बताएंगे कि उन्होंने जो किया वह गलत किया। 

5379487