Logo
election banner
Fire News: ग्रेटर नोएडा के एक रेस्तरां में अचानक आग लग गई। देखते ही देखत ही आग ने पूरे रेस्तरां को अपने आगोश में ले लिया है। आग लगने के बाद रेस्तरां में अफरा-तफरी मच गई।

Greater Noida Fire: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा के एक रेस्तरां में शनिवार देर रात आग लगने से हड़कंप मच गया। आग इतनी भयानक थी कि देखते ही देखते पूरे रेस्तरां को अपने आगोश में ले लिया। चिंता की बात यह थी कि रेस्तरां के बगल में यथार्थ अस्पताल भी है। जिससे लोग घबरा गए। इसके बाद आस पास के लोग आग पर काबू पाने के लिए खुद ही कोशिश करने लगे।

लेकिन इसकी तपिश इतनी तेज थी कि कोई भी नजदीक जाने का साहस नहीं जुटा सका। हालांकि, सूचना के पहुंची दमकल विभाग की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। हादसे में फिलहाल किसी के हताहत होने या घायल होने की सूचना नहीं है।

शॉर्ट सर्किट से लगी आग 

दरअसल, बिसरख थाना क्षेत्र में स्थित यथार्थ अस्पताल के पास में बबू नेशन रेस्तरां में शॉर्ट सर्किट के चलते आग लग गई। आग लगते ही रेस्तरां में अफरा तफरी का माहौल बन गया, लोग इधर-उधर से भागने लगे। जैसे तैसे कर लोग रेस्तरां से बाहर निकलते। जब तक लोग कुछ समझ पाते, कुछ ही देर में आग ने पूरे रेस्तरां आग की लपटों में ले लिया और पूरा रेस्तरां धु धु कर के जलने लगा।

 किसी के हताहत होने की सूचना नहीं

दमकल विभाग के कर्मचारी और पुलिस ने रेस्तरां के बगल में स्थित यथार्थ हॉस्पिटल के फायर सिस्टम की सहायता से करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। गनीमत रही कि इस हादसे में कोई भी जनहानि नहीं हुई।लेकिन रेस्तरां पूरी तरह से जलकर राख हो गया। रेस्तरां में रखे लाखों रुपए का नुकसान हुआ है। 

नोएडा के अनाथालय में भी लगी आग

बता दें कि इससे पहले बीते शुक्रवार की रात को नोएडा के थाना सेक्टर 20 क्षेत्र के सेक्टर 26 में स्थित एक अनाथालय में आग लगी थी। इसमें 16 बच्चों समेत 19 लोग अनाथालय के अंदर ही फंस गए। हालांकि, सूचना के बाद मौके पर पहुंची दमकल विभाग की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद सभी लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला। लिंक पर क्लिक कर खबर को विस्तार से पढ़िए... 

jindal steel
5379487