कोरबा। भारतीय जनता पार्टी के लिए कोरबा और बस्तर ही नहीं बल्कि सभी सीटें काफी अहम है। कोरबा से संरोज पांडेय अपना नामांकन भर चुकी हैं। नामांकन रैली में सीएम विष्णुदेव साय और डिप्टी सीएम अरूण साव समेत ये मंत्री मौजूद रहे। 

CG में रविवार को कहां क्या हुआ? Live updates

सरोज पांडेय की नामांकन रैली में पहुंचे सीएम साय : बोले- भाजपा के काम से जनता खुश, कांग्रेस का खाता भी नहीं खुलेगा – छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव की शुरूआत के लिए सिर्फ एक दिन बचा हुआ है। पहले चरण में बस्तर सीट पर मतदान होना है। इसी बीच भाजपा के कई प्रत्याशी नामांकन दाखिल कर रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी के लिए कोरबा और बस्तर ही नहीं बल्कि सभी सीटें काफी अहम है। कोरबा से संरोज पांडेय अपना नामांकन भर चुकी हैं। नामांकन रैली में सीएम विष्णुदेव साय और डिप्टी सीएम अरूण साव समेत ये मंत्री मौजूद रहे। 

सड़क पर उतरा प्रशासन : आटो-टेक्सी में बैठकर निकले कलेक्टर के साथ अफसरों को देखती रह गई जनता - लोकसभा चुनाव में शत-प्रतिशत मतदान सुनिश्चित करने के उद्देश्य से स्वीप मतदाता जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। जहां विभिन्न गतिविधियों का आयोजन कर जिले भर में मतदाताओं को मतदान के प्रति जागरूक किया जा रहा है। 

नक्सलियों ने भाजपाइयों को धमकाया: डिप्टी सीएम साव बोले- हम उनसे नहीं डरते, हर हाल में जनहित के लिए करेंगे काम- नक्सलियों के धमकी भरे पर्चे का डिप्टी सीएम अरुण साव ने जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि, नक्सली कांग्रेस के इशारे पर काम कर रहे हैं। हमारी सुरक्षा बल सजग है और किसी को भी कानून व्यवस्था हाथ में लेने नहीं दिया जाएगा। 

गटर साफ करते अशोका बिरयानी के दो कर्मचारियों की मौत : मिडिया कर्मियों से मारपीट करने वाले होटल के कर्मचारी हिरासत में- छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में गुरुवार को अशोका बिरयानी सेंटर का गटर साफ करने गए दो कर्मचारियों की मौत हो गयी है। दोनों को गटर साफ़ के करने लिए उन्हें नीचे उतारा गया था। लेकिन दम घुटने की वजह से उनकी मौत हो गई है। इस घटना के बाद अशोका बिरयानी के मैनेजर और कर्मचारियों ने पत्रकारों से भी मारपीट की और उनके कैमरे तोड़ दिए। जिसके बाद पुलिस एक्शन में आई और होटल मैनेजर समेत कर्मचारियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

कांग्रेस प्रवक्ता पर भाजपा का बड़ा हमला : X पर लिखा- इस पावन धरती पर आप स्वीकार्य नहीं, गेट आउट सुप्रिया... कांकेर जिले में हुए बड़े नक्सली मुठभेड़ पर छत्तीसगढ़ में सियासत गरमाती ही जा रही है। अब भाजपा ने कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत के खिलाफ 'गेट आउट सुप्रिया' लिखकर बड़ा हमला बोला है।