Logo
election banner
#GetOutSupriya: कांकेर मुठभेड़ में मारे गए नक्सलियों को शहीद बताकर विवादों में आईं कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत गुरुवार की शाम रायपुर में प्रेस कान्फ्रेंस करने वाली हैं। सुप्रिया के आने की खबर पर ही भाजपा ने उनपर बड़ा हमला बोला है।

#GetOutSupriya: कांकेर जिले में हुए बड़े नक्सली मुठभेड़ पर छत्तीसगढ़ में सियासत गरमाती ही जा रही है। अब भाजपा ने कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत के खिलाफ 'गेट आउट सुप्रिया' लिखकर बड़ा हमला बोला है। 

उल्लेखनीय है कि, कांकेर मुठभेड़ में मारे गए नक्सलियों को कथित तौर पर सुप्रिया श्रीनेत ने शहीद बताया है। इसी को लेकर सियासत अब भाजपा ने उनके खिलाफ सोशल साइट X पर पोस्ट कर कहा है- जिन नक्सलियों ने निर्दोष छतीसगढ़ियों के खून से धरती को लाल किया है, ऐसे बर्बर नक्सलियों को शहीद बताने वाली कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत, आपका आगमन इस पावन धरती को स्वीकार्य नहीं है। गेट आउट सुप्रिया... 

BJP

रायपुर आएंगी सुप्रिया
उधर विवाद गहराने के बाद आज सुप्रिया दिल्ली से रायपुर आने वाली हें। कांग्रेस पार्टी द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार गुरुवार की शाम 4 बजे सुप्रिया राजीव भवन में प्रेस कांफ्रेंस लेंगी। उनके इसी आने की जानकारी मिलने के बाद भाजपा ने X पर सुप्रिया को लेकर उक्त टिप्पणी की है। 

यही कांग्रेस की नीति : शर्मा
उधर, सुप्रिया श्रीनेत के बयान पर डिप्टी CM विजय शर्मा ने कहा है कि, कांग्रेस नेता राज बब्बर ने भी नक्सलियों को लेकर कुछ ऐसा ही बयान दिया था। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी कांकेर एनकाउंटर को फर्जी बता रहे हैं। नक्सली प्रेस नोट जारी कर मौत की बात मान रहे हैं, फिर भी कांग्रेस इसे फर्जी एनकाउंटर बता रही है। यह कांग्रेस की पुरानी नीति है।

5379487