Logo
election banner
नक्सलियों के धमकी भरे पर्चे का डिप्टी सीएम अरुण साव ने जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि, नक्सली कांग्रेस के इशारे पर काम कर रहे हैं।

बिलासपुर। नक्सलियों के धमकी भरे पर्चे का डिप्टी सीएम अरुण साव ने जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि, नक्सली कांग्रेस के इशारे पर काम कर रहे हैं। हमारी सुरक्षा बल सजग है और किसी को भी कानून व्यवस्था हाथ में लेने नहीं दिया जाएगा। 

बता दें कि, नक्सलियों की धमकी के बाद डिप्टी सीएम अरुण साव ने जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि, सच है कि भाजपा के नेताओं और कार्यकर्ताओं की टारगेट किलिंग हो रही है। पहले भी इस तरह की घटनाएं घटित हो चुकी हैं और अब एक बार फिर नक्सली इस तरह की कोशिश कर रहे हैं। 

हम पूरी ताकत के साथ करेंगे काम-साव 

साव ने आगे कहा कि, हम नक्सलियों के इन धमकियों से डरने वाले नहीं हैं। हमारी सुरकक्षा बल सजग है। बस्तर में नक्सल उन्मूलन के लिए हमारी सरकार प्रतिबद्ध है। हम पूरी ताकत के साथ काम करेंगे।  

नक्सलियों ने बैनर-पोस्टर के जरिए भाजपाइयों को दी धमकी

उल्लेखनीय है कि, नक्सलियों ने दंतेवाड़ा जिले में नक्सलियों ने सड़क पर बैनर-पोस्टर लगाए। उन्होंने लिखा कि, भाजपा के नेता-कार्यकर्ता चुनाव से दूर रहें। अगर फिर भी वे चुनाव में शामिल हुए तो जिस तरह से तिरुपति कटला को मौत की सजा दी गई ठीक वैसा ही हाल किया जाएगा।  

पुलिस और सीआरपीएफ के जवानों ने बहाल कराया मार्ग 

नक्सलियों ने छिंदनार कैंप से आगे पाहुरनार चौक से छोटे करका, चेरपाल, तुमरीगुंडा तक जगह-जगह पत्थर और बैनर पोस्टर को लगाकर रास्ता जाम किया है। साथ ही बैनर पोस्टर लगाकर भाजपाइयों को चुनाव से दूर रहने की धमकी भी दी है। हालांकि, बारसूर थाना और छिंदनार सीआरपीएफ के जवान मौके पर पहुंचे और उन्होंने रास्ता बहाल कर दिया है। 

5379487