Logo
election banner
शासकीय कन्या प्राथमिक शाला देवकर में समर केम्प के छठवें दिन की शुरुआत हुई, जिसमें प्रधान पाठिका गिरिजा पटेल ने लू से बचने के उपाय दिए हैं।

बेमेतरा- छत्तीसगढ़ के बेमेतरा स्थित शासकीय कन्या प्राथमिक शाला देवकर में समर केम्प के छठवें दिन की शुरुआत हुई, जिसमें प्रधान पाठिका गिरिजा पटेल ने लू से बचने के उपाय दिए हैं। इसके बाद सप केम्प में मौजूद बच्चों के साथ गाना गाया और बच्चों ने शिक्षकों को ग्रीटिंग कार्ड बनाकर दिया है। 

greeting card

समर केम्प से संबंधित चित्र बनाया

बच्चों ने शिक्षकों को ग्रीटिंग कार्ड दिया है। उसमें समर केम्प के अनुभव को लिखा गया है। साथ ही संबंधित चित्र भी बनाया गया है। यह समर केम्प बच्चों के मनोरंजन का एक आदर्श मंच है और उनके जीवन को बेहतर बनाने का उद्देश्य है। जिसमें आउटडोर गेम संगीत कला, नृत्य कला, क्राफ्ट कार्य, गणितीय और भाषायी कौशल सिखाया जाता है।

students

बच्चों के मन की झिझक दूर होती है 

इस केम्प के जरिए बच्चों के मन की झिझक दूर होती है। उनका आत्मविश्वास बढ़ता है। बच्चे स्वतंत्र माहौल में रुचि लेकर कुछ नया सीखते हैंl  हमारी शाला मे बच्चों को नैतिक शिक्षा भी दी जा रही हैl केम्प के आखिर में प्रधान पाठिका गिरिजा पटेल ने सभी उपस्थित बच्चों को आइसक्रीम खिलाई। इस दौरान श्वेता वर्मा, वीणा रावटे, रमौतिन साहू समेत 16 बच्चे उपस्थित रहे।

5379487