Logo
election banner
कलेक्टर डॉ. गौरव सिंह ने दूल्हे को मतदान के लिए निमंत्रण पत्र दिया है। दूल्हे और उसके परिवार को 'पाती' देते हुए 7 मई को मतदान देने की अपील की है।

रायपुर- विशेष अभियान के तहत कलेक्टर डॉ. गौरव सिंह ने दूल्हे को मतदान के लिए निमंत्रण पत्र दिया है। दूल्हे और उसके परिवार को 'पाती' देते हुए 7 मई को मतदान कर अपने अधिकार का प्रयोग करने के लिए आग्रह किया है। रायपुर कलेक्टर डॉ. गौरव कुमार सिंह ने मतदान के लिए बस्ती के सभी लोगों से भी मतदान के लिए अपील की है। 

शत-प्रतिशत मतदान को सफल बनाने की कोशिश 

बता दें, विशेष अभियान के तहत कलेक्टर की पाती घर-घर पहुंची है। शत-प्रतिशत मतदान के उद्देश्य को सफल बनाने के लिए इस अभियान की शुरूआत की गई है। 2 से 5 मई तक जिला प्रशासन की तरफ से विशेष अभियान चलेगा। वहीं आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं ने भी परिवारजनों को पीले चावल का टीका लगाकर मतदान का न्यौता दिया है। इस दौरान कलेक्टर डॉ. गौरव सिंह अभियान में शामिल हुए हैं। 

कार्यकर्ताओं ने पहुंचाई 'पाती'

अपनी कॉलोनी में आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं के साथ घूमकर कलेक्टर की पाती घर-घर तक पहुंचाई है। इसके अलावा कलेक्टर गौरव सिंह ने सेवानिवृत्त आईएफएस उपाध्याय के घर पर आमंत्रण पत्र दिया है। 

इन सात सीटों पर होगा मतदान 

छत्तीसगढ़ में तीसरे चरण की वोटिंग रायपुर, बिलासपुर, दुर्ग, कोरबा, जांजगीर-चांपा, रायगढ़ और सरगुजा में होगा। प्रदेश के सभी 11 लोकसभा क्षेत्रों में तीन चरणों में मतदान हो रहा है। 19 अप्रैल को बस्तर में मतदान हुआ, 26 अप्रैल को कांकेर, राजनांदगांव और महासमुंद में वोटिंग हुई थी। तीसरा चरण होने के बाद 4 जून को नतीजों का इंतजार रहेगा।

jindal steel Ad
5379487