Logo
election banner
हसदेव नदी में नाव पलटने से एक युवक की मौत हो गई। वहीं दूसरा युवक ने जैसे-तैसे तैरकर अपनी जान बचाई।

कोरबा। छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में स्थित हसदेव नदी में नाव पलटने  से एक युवक की मौत हो गई। वहीं दूसरा युवक जैसे - तैसे तैरकर अपनी जान बचाई ली। इसकी सूचना पुलिस को दी गई । सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई। मामला बालको थाना क्षेत्र का है। 

मिली जानकारी के अनुसार, मृतक युवक का नाम कृपाल राम गांडा था। वह ग्राम डांगाघाट का रहने वाला था। बताया जा रहा है कि, रविवार को वह अपने दोस्त के साथ नाव में मछली लेकर हसदेव नदी पार कर रहा था। इस दौरान अचानक तेज आंधी - तुफान आने लगी। आंधी तूफान के कारण  नदी उफान पर आ गया जिससे नाव पलट गई। इसके बाद दोनों दोस्ता तैरकर नदी पार करने की कोशिश रहे थे तभी एक युवक नदी में डुब गया। दूसरा युवक आधे घंटे तक उसे बचाने की कोशिश कर रहा था लेकिन नही बचा पाया। दूसरे युवक ने जैसे - तैसे  तैरकर नदी से बाहर निकल आया। इसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई।  

सिलेंडर ब्लास्ट होने पर महिला ने खिड़की से कूदकर बचाई जान

इधर छत्तीसगढ़ के बसना सिघांनपुर में धमाके के साथ सिलेंडर ब्लास्ट हो गया। घर में एक महिला थी, जिसने मौके पर से कूदकर अपनी जान बचाई। हादसे में घर पर रखा लाखों का सामान और नकदी जलकर खाक हो गया। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। 

मिली जानकारी के अनुसार, बसना के सिंघानपुर में सिलेंडर ब्लास्ट हो गया। घर में रही महिला ने कूदकर जैसे-तैसे अपनी जान बचाई। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। वहीं परिजनों ने गैस ऐजेंसी पर लापरवाही का आरोप लगाया। आगजनी में घर पर रखा लाखों का सामान और 80 हजार रुपए नकदी जलकर खाक हो गया। सिलेंडर भारत गैस बसना से लाया गया था। 

5379487