Logo
election banner
दुर्ग जिले में उबल मर्डर की वारदात सामने आई है। देर रात दादी और उसकी पोती की हत्या कर दी गई है।

दुर्ग। दुर्ग जिले के दादी और पोती का मर्डर कर दिया गया है। वारदात के वक्त दोनो घर में  सो रहे थे। घटना गनियारी गांव की है। 

मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार की देर रात यह डबल मर्डर की घटना घटी है। सो रहे दादी और उसकी पोती की घर में घुसकर कुल्हाड़ी से मारकर हत्या की गई है। सुबह जब परिवार के लोग घर पहुंचे तो वारदात की जानकारी हुई। सूचना मिलने पर दुर्ग पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच कर रही है। घटना दुर्ग जिले के पुलगांव थाना क्षेत्र की है।

कुल्हाड़ी से किये गए कई वार

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक गनियारी गांव में 62 साल की राजबती साहू और उसकी 17 वर्षीया पोती सविता साहू दोनों साथ रहते थे। आस-पास ही उनके परिवार के दूसरे सदस्यों का भी घर है। पोती सविता 11वीं कक्षा में पढ़ती थी। देर रात सोते वक्त अज्ञात हत्यारों ने दोनों के सिर पर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ वार किया है। वारदात स्थल को देखकर लगता है कि, कुल्हाड़ी के वार से दोनो की मौके पर ही मौत हो गई। पोती की लाश कमरे में नीचे फर्श पर पड़ी मिली, वहीं दादी का शव बरामदे में मिला है। 

dadi
बरामदे में लहूलुहान पड़ी मिली दादी

राजबति के चार बेटे रहते हैं गांव में ही

बताया गया है कि, राजबती साहू के चार बेटे हैं। गांव में उन चारों के अलग-अलग घर हैं जहां वे रहते हैं। इनका परिवार मुख्य रूप से खेती-किसानी से जुड़ा है। हत्या के मामले की जानकारी मिलते ही दुर्ग एसपी जितेंद्र शुक्ला सहित एएसपी, सीएसपी और क्राइम की टीम मौके पर पहुंची है। मामले की जांच की जा रही है।

5379487